शादी के तीन माह बाद प्रेमी संग फरार हुई युवती, घर से ले गई थी गहने और रुपए
शादी के तीन माह बाद प्रेमी संग फरार हुई युवती, घर से ले गई थी गहने और रुपए
Share:

कैमूर: बिहार के कैमूर में पिछले दिनों ससुराल से लापता हुई महिला का बिहार पुलिस ने पता लगा लिया है. पुलिस ने युवती को उत्तर प्रदेश के चंदौली से उसके प्रेमी के पास से बरामद किया और कैमूर ले आई. बता दें कि 19 अक्टूबर को विवाहित महिला ससुराल से रुपए और गहने लेकर फरार हो गई थी, महिला के ससुर द्वारा इसकी शिकायत चांद थाना में दर्ज कराई गई थी.

वहीं, युवती के पिता ने भी चांद थाना में ससुराल वालों पर युवती को मार कर गायब कर देने की FIR दर्ज कराई थी. बता दें कि तीन माह पूर्व चांद थाना के सिरहीरा गांव में युवती की शादी की गई थी. पुलिस जब मामले की तफ्तीश में जुटी तो पता चला महिला यूपी के चंदौली थाना क्षेत्र के प्रहलाद पुर गांव में अपने बॉयफ्रेंड के साथ रह रही है, जिसके बाद पुलिस ने दबिश देते हुए महिला और उसके प्रेमी को बरामद कर लिया. वहीं, उनके कब्जे से डेढ़ लाख रुपया, एक किलो चांदी के आभूषण और पांच थान सोना के आभूषण को बरामद किया है. हिरासत में ली गई युवती ने बताया कि मेरे पति रोज़ मुझे मारते पीटते थे, जिस वजह से मैं अपने क्लासमेट रहे मित्र के साथ ससुराल छोड़ कर चली गई और मैंने किसी का कुछ नहीं लिया, मैं अपने पिता द्वारा दिए गए गहने को ही लेकर गई थी.

इस संबंध में कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया है कि विवाह के तीन माह पश्चात युवती के ससुराल से भागने की शिकायत दर्ज कराई गई थी, जबकि युवती के पिता ने ससुराल वालों पर बेटी को मारकर गायब करने की शिकायत दी थी. चुनावी व्यस्तता होने के बाद भी पुलिस जांच में लगी हुई थी, जिसमें पता चला कि महिला फर्जी मोबाइल और फर्जी सिम के जरिए उत्तर प्रदेश के चंदौली जिला के प्रहलादपुर गांव में अपने प्रेमी के साथ रह रही है. इसके बाद पुलिस ने दबिश देते हुए प्रेमी और प्रेमिका को बरामद कर लिया. दोनों को अदालत में प्रस्तुत किया जाएगा. न्यायालय का जैसा आदेश होगा, वैसी कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 

15 साल की लड़की के अपहरण और बलात्कार का मामला, आरोपी शाकिब गिरफ्तार

दिल्ली में पिता के दोस्त ने किया बेटी के साथ दुष्कर्म

चुनाव में बेटे का उम्मीदवार जीता, तो गुस्साए दादा ने आग में फेंक दिए 3 पोता-पोती

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -