शराबबंदी के बाद भी बिहार में शराब की बिक्री जारी, पुलिस ने मारा छापा

Jul 28 2019 04:36 PM
शराबबंदी के बाद भी बिहार में शराब की बिक्री जारी, पुलिस ने मारा छापा

पटना: बिहार में शराबबंदी के बाद भी शराब बनाने और शराब बेचने का सिलसिला पटना के पॉश इलाकों में जमकर चल रहा है। इसका पटना के पॉश इलाके आशियाना रोड के पास बने मुसहरी में शराब बनाई जा रही है, किन्तु पटना पुलिस को इसकी जानकारी नहीं है। बिहार में शराबबंदी लागू हुए दो साल से ज्यादा हो गए हैं, किन्तु बिहार में न तो शराब की खेप आना बंद हुई और नहीं देसी शराब बनना। 

वहीं, पटना जिलाधिकारी के निर्देश पर पटना के रिहाइशी इलाके आशियाना नगर के मुसहरी में उत्पाद विभाग और पटना पुलिस के संयुक्त छापेमारी में बड़ी मात्रा देसी शराब बनाने की सामग्री बरामद की गई। छापेमारी की कार्यवाही में शराब बनाने में उपयोग होने वाले महुआ सहित अन्य कई सामान मिले जिसे वहीं पर नष्ट कर दिया गया। हालांकि मौके से शराब बनाने वाले सभी लोग भागने में कामयाब रहे। 

बहरहाल पुलिस ने शराब बनाने वाले तस्करों को कड़ी हिदायत देते हुए कहा है कि आगे से शराब बनाने पर और भी अधिक सख्त करवाई की जाएगी। फिलहाल शराब को नष्ट कर पूरी सामग्री को जब्त कर लिया गया है। साथ ही पुलिस ने गैर कानूनी शराब बिक्री के खिलाफ तलाशी अभियान शुरू कर दिया है और जगह जगह दबिश दी जा रही है।

मई महीने में इतने रोजगार पैदा हुए

जीएसटी कौंसिल ने इलैक्ट्रिक वाहनों के मामले में लिया निर्णय, कर में हुई इतनी कटौती

नेशनल पेरेंट्स डे: अपने माता-पिता का हमेशा करें सम्मान, उन्ही से मिली है हमें पहचान