कांग्रेस MLA की गाड़ी से बरामद हुई अवैध शराब की खेप, 4 गिरफ्तार
कांग्रेस MLA की गाड़ी से बरामद हुई अवैध शराब की खेप, 4 गिरफ्तार
Share:

पटना: बिहार के बक्सर जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां स्थानीय कांग्रेस MLA संजय तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी की गाड़ी से पुलिस ने आठ बोतल विदेशी शराब जब्त की है. इस मामले में पुलिस ने MLA के चार कार्यकर्ताओं को अरेस्ट कर लिया है. मामला बक्सर के सिमरी इलाके का है. जहां पुलिस ने कांग्रेस MLA की स्कॉर्पियो गाड़ी को तलाशी के लिए रोका तो उसमें विदेशी शराब की बोतलें मिलीं.

कांग्रेस MLA की गाड़ी पर बिहार विधानसभा का स्टीकर भी लगा हुआ था. जिस वक़्त विधायक की गाड़ी से विदेशी शराब बरामद हुई, उस समय वह खुद गाड़ी में मौजूद नहीं थे. गाड़ी में उस समाय विधायक के कार्यकर्ता और समर्थक मौजूद थे. इस पूरे मामले में पुलिस ने कांग्रेस विधायक के चार कार्यकर्ताओं को अरेस्ट कर लिया है. कांग्रेस MLA संजय तिवारी की गाड़ी से शराब बरामद होने के मामले में पुलिस उनसे भी लगातार पूछताछ कर रही है. हालांकि, संजय तिवारी ने इस पूरे मामले से पल्ला झाड़ते हुए कहा है कि उनके कार्यकर्ता उनकी गाड़ी का उपयोग इलाके में कोरोना महामारी के दौरान ग्रामीणों में राशन बांटने के लिए कर रहे थे.

वहीं गाड़ी में शराब कहां से आई, इसको लेकर MLA तिवारी ने किसी भी प्रकार की जानकारी होने से इनकार किया है. दरअसल, जिस स्कॉर्पियो गाड़ी से पुलिस ने शराब जब्त की है, वह कांग्रेस विधायक संजय तिवारी के नाम पर पंजीकृत है. हैरान करने वाली बात यह है कि विधायक के कार्यकर्ता उनकी ही गाड़ी में शराब लेकर घूम रहे थे और इस संबंध में उन्हें कोई भी जानकारी नहीं थी.

जानिए क्या है ईपीएफ में कटौती ?

कोरोना को लेकर चीन पर भड़का ऑस्ट्रेलिया, की अंतर्राष्ट्रीय जांच की मांग

भगोड़े माल्या का सरकार को बड़ा ऑफर, बैंकों का चुकाना चाहता है सारा पैसा...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -