गंडक नदी में तैरता मिला 5 दिन से लापता युवक का शव, इलाके में मचा हड़कंप
गंडक नदी में तैरता मिला 5 दिन से लापता युवक का शव, इलाके में मचा हड़कंप
Share:

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय में गंडक नदी से पुलिस ने एक शव बरामद किया है. वहीं शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले साख गांव स्थित गंडक नदी की है. मृतक की शिनाख्त साख पंचायत स्थित मुबारकपुर वार्ड संख्या 7 के रहने वाले स्वर्गीय महेंद्र दास के पुत्र देवनंदन दास के रूप में की गई है.

परिजनों ने पुलिस को बताया कि 24 जनवरी को देवनंदन अपने घर से गैरेज में काम करने के लिए रवाना हुआ था. मगर वह घर वापस नहीं लौटा. परिजनों के द्वारा काफी तलाश की गई, लेकिन वह नहीं मिल सका. बाद में गुमशुदगी का मामला मुफस्सिल थाना में दर्ज कराया गया. आज जब लोग शौच करने के लिए गंडक नदी के किनारे पर गए, तो उन्होंने पानी में तैरता शव को देखा. इसकी खबर मुफस्सिल थाना पुलिस को दी गई.

जब मुफस्सिल थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच पड़ताल की तो इसकी शिनाख्त देवनंदन दास के रूप में की गई. पुलिस के द्वारा इसकी सूचना परिजनों को दी गई. परिवार वालों का कहना है कि यह गैरेज में मैकेनिक के रूप में कार्यरत था. इसी काम के लिए वह घर से निकला था, उसके बाद घर वापस नहीं आया. परिजनों का यह भी कहना है कि उसकी किसी से रंजिश नहीं थी. फिलहाल मुफस्सिल थाने की पुलिस के द्वारा शव को पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया गया है और आगे की जांच में जुट गई है.  

CRPF जवान ने गोली मारकर की अपने ही साथी की हत्या, दूसरे को किया घायल

प्रेमी से मिलने गई थी महिला, 6 साल की बेटी के सामने मिली मौत

शादीशुदा प्रेमिका पर यह दबाव बना रहा था प्रेमी, नहीं मानी तो ले ली जान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -