रंग में भंग डालने की साजिश, होली की लकड़ियों के बीच से बरामद हुआ सिलिंडर बम
रंग में भंग डालने की साजिश, होली की लकड़ियों के बीच से बरामद हुआ सिलिंडर बम
Share:

गया: जहां एक तरफ पूरा देश होली के रंग में सराबोर होने के लिए तैयार है, वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग ऐसे भी हैं जो होली के रंग में भंग डालने के लिए लगातार साजिशें रच रहे हैं. बिहार के गया जिले में ऐसा ही कुछ देखने को मिला है, जहां होलिका दहन की लकड़ियों के बीच से सिलेंडर बम बरामद हुआ है. इसके बाद उसे जल्द ही डिफ्यूज कर दिया गया.

गया में होलिका दहन के बहाने बड़ी वारदात को अंजाम देने का षड्यंत्र रचा गया था. होली के अवसर पर लोगों का दिल दहलाने की साजिश को हालांकि फिलहाल तो विफल कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि यह साजिश नक्सलियों की तरफ से रची गई थी. जिला पुलिस और SSB की टीम ने मिलकर बम को ढूँढा और उसे डिफ्यूज किया है. सुरक्षाबलों ने नक्सलियों की इस बड़ी साजिश को विफल कर एक बड़ा खतरा टाल दिया है. यह पूरी घटना परैया थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बाली गांव की बताई जा रही है.

गया में नक्सलियों की इस करतूत के बाद जिला प्रशासन और भी अलर्ट हो गया है. होली अब सर पर है. सोमवार को होलिका दहन के बाद मंगलवार को रंगों का त्यौहार होली मनाया जाएगा. ऐसे में प्रशासनीय व्यवस्था को पुख्ता किया जा रहा है ताकि कोई अप्रिय घटना न हो जाए.

अनपढ़ डॉक्टर ने ठगे 2 लाख रुपए, घुटनों से यूरिक एसिड निकालने का किया था दावा

लिफ्ट देने के बहाने किया महिला के साथ दुष्कर्म

जीजा के राज से पर्दा उठते ही साले ने मारी गोली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -