पटना के पॉश इलाके में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने किया भंडाफोड़
पटना के पॉश इलाके में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने किया भंडाफोड़
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना के पीरबहोर थाना क्षेत्र के बिहारी साव लेन के निजी मकान में सोमवार को सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया गया। पुलिस ने सेक्स रैकेट चलाने वाली संचालिका सहित तीन महिला को अरेस्ट कर लिया है।  दरअसल, पटना के पॉश इलाका बिहारी साव लेन के निजी मकान में एक महीने से ज्यादा समय से देह व्यपार का धंधा चलाया जा रहा था।

यहां जबरदस्ती युवतियों से गलत काम कराया जा रहा था। इसी दौरान एक युवती किसी प्रकार संचालक के शिकंजे से निकल कर पीरबहोर थाना पहुंची और शिकायत दर्ज करवाई। इसके साथ ही देह व्यपार करने वालों के धंधे का पर्दाफाश कर दिया गया। वही पीरबहोर थाना अध्यक्ष रिजवान अहमद ने बताया कि युवती के लिखित तहरीर पर पुलिस ने छापेमारी की, जहां एक संचालिका व एक सहायिका सहित तीन महिलाओं को अरेस्ट कर लिया गया।  

पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि 1 महीने पहले नौकरी दिलाने के नाम पर उसके साथ बलात्कार किया गया  और उसका वीडियो बनाकर इंटरनेट पर वायरल कर देने की धमकी दी। उसके बाद गलत काम नहीं करने पर अपराधी उसके चेहरे पर तेजाब फेंक देने की धमकी देने लगे, जिसके डर से गलत काम करना पड़ता था।  फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

अनपढ़ डॉक्टर ने ठगे 2 लाख रुपए, घुटनों से यूरिक एसिड निकालने का किया था दावा

लिफ्ट देने के बहाने किया महिला के साथ दुष्कर्म

जीजा के राज से पर्दा उठते ही साले ने मारी गोली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -