कोरोना काल में रोड शो करना राजद नेता को पड़ा भारी, 200 लोगों पर FIR दर्ज
कोरोना काल में रोड शो करना राजद नेता को पड़ा भारी, 200 लोगों पर FIR दर्ज
Share:

वैशाली: बिहार में विधानसभा चुनाव के दिन नजदीक आ गए हैं, ऐसे में जनप्रतिनिधि जनसंपर्क अभियान में लगे हुए हैं. इसी कड़ी में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता मुकेश रौशन अपने निर्वाचन क्षेत्र में सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ रोड शो करने पहुंच गए. नेता जी को देख हजारों की भीड़ जमा हो गई और सड़क पर लंबा जाम लग गया.

वहीं, कोरोना काल में रोड शो कर भीड़ जमा करने की भनक जैसे ही पुलिस को लगी, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए राजद नेता सहित 200 लोगों पर FIR दर्ज कर दी. मामला वैशाली के महानार विधानसभा क्षेत्र का है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, राजद के युवा नेता डॉ. मुकेश रौशन अपने सर्मथकों के साथ विधानसभा क्षेत्र के महनार गए हुए थे. जहां जनसंपर्क और रोड शो के दौरान सैकड़ों की तादाद में बाइक और चार पहिया वाहन की लंबी लाइन लग गई. इस वजह से महनार में बहुत लंबा जाम लग गया.

ऐसे में बगैर सूचना भीड़ जमा करने को लेकर प्रशासन ने महामारी अधिनियम के आधार पर एपिडेमिक एक्ट के तहत युवा नेता डॉ. मुकेश रौशन समेत 200 अज्ञात लोगों पर FIR दर्ज की है. इस बारे में जब महनार SDPO से बात की गई तो उन्होंने कुछ भी बोलने से साफ़ मना कर दिया. हालांकि अन्य माध्यमों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, राजद नेता मुकेश रौशन समेत दो सौ अज्ञात लोगों के खिलाफ बिना अनुमति का रोड शो करने और कोरोना नियमों का उल्लंघन का आरोप लगाते हुए FIR दर्ज की गई है.

एनटीए जेईई मुख्य परीक्षा 2020 के नतीजे आज होंगे घोषित!

पेट्रोल-डीजल की कीमत में नहीं है कोई बदलाव, जानें क्या हैं दाम

सोने-चांदी की कीमतों में हुआ बड़ा बदलाव, यहाँ जानें आज के भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -