बिहारः ASI को रिश्वत लेते रंगेहाथों पकड़ा

समस्तीपुर: बिहार से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक बिहार में राज्य निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की एक टीम ने एक एएसआई को रंगे हाथो रिश्वत लेते हिरासत में लिया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह पूरा ही मामला बिहार के समस्तीपुर का है जहां पर राज्य निगरानी अन्वेषण ब्यूरो ने जिले में तैनात एक पुलिस के एएसआई को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों धरदबोचा.

मामला जिले के वारिसनगर थाने का है. जहां तैनात सहायक अवर निरीक्षक (एएसआई) आर.के. सिंह को राज्य निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की टीम ने उस वक्त गिरफ्तार कर लिया जब वह एक परिवादी से 50 हजार रूपये की रिश्वत ले रहा था. राज्य निगरानी अन्वेषण ब्यूरो के महानिदेशक रविंद्र कुमार ने इस मामले में अपनी एक जानकारी में दोहराया है कि आर.के. सिंह को परिवादी और रामपुर विशुन गांव निवासी रंजन कुमार से कथित रिश्वत के तौर पर 50 हजार रूपये लेते हुए हमने शनिवार को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है.

राज्य निगरानी अन्वेषण ब्यूरो के महानिदेशक रविंद्र कुमार ने इस मामले में आगे कहा कि सहायक अवर निरीक्षक (एएसआई) आर.के. सिंह ने रंजन से रिश्वत की यह राशि पूर्व के साल के दौरान वारिसनगर थाना मामले में कथित सहायता के बदले में ली थी. रविंद्र कुमार ने कहा कि मामला गंभीर है जांच की जा रही है.
 

Most Popular

- Sponsored Advert -