चुनाव आते ही राज्य में बढ़ी शराब तस्करी की घटनाएं, 40 लाख की अवैध शराब जब्त
चुनाव आते ही राज्य में बढ़ी शराब तस्करी की घटनाएं, 40 लाख की अवैध शराब जब्त
Share:

पटना: बिहार में शराबबंदी लागू हुए लगभग 4 साल से अधिक समय बीत चुका है, किन्तु इस शराबबंदी के साथ ही बिहार में अवैध शराब की तस्करी का सिलसिला बदस्तूर जारी है. अब जब बिहार में विधानसभा के चुनाव का ऐलान हो गया है, ऐसे में दूसरे राज्यों से बिहार में शराब की तस्करी का सिलसिला एक बार फिर जोर पकड़ रहा है.

पूर्वी उत्तर प्रदेश के चंदौली में उत्तर प्रदेश-बिहार सीमा पर पुलिस ने 40 लाख रुपये की  अवैध अंग्रेजी शराब की भारी खेप जब्त की है. इस सिलसिले में पुलिस ने दो युवकों को भी अरेस्ट किया है. दरअसल, चंदौली जिले की स्वाट टीम और सैयदराजा थाने की पुलिस को जानकारी मिली थी कि सैयदराजा कोतवाली क्षेत्र के नौबतपुर सीमा से शराब की खेप बिहार की ओर जाने वाली है. 

इस सूचना के आधार पर स्वाट टीम और सैयदराजा थाने की पुलिस ने नौबतपुर सीमा पर अपना जाल बिछाया और वाहनों की तलाशी आरंभ कर दी. इसी दौरान एक DCM ट्रक को पुलिस ने पकड़ा जिसमें बड़े पैमाने पर शराब की पेटियां भरी हुईं थीं. पुलिस की आंखों में धुल झोंकने के लिए शराब तस्करों ने शराब की इन पेटियों के ऊपर अंडा पैक करने वाले गत्ते लगा दिए थे. DCM में शराब की चार सौ से अधिक पेटियां रखीं थीं, जिनमें 10 हजार 428 शराब की बोतलें रखीं हुईं थीं.

अहमदाबाद में चल रहा था जिस्मफरोशी का व्यापार, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

यूपी में दलित युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म और मारपीट, 4 आरोपियों पर केस दर्ज

केरल में हुए रामसी सुसाइड केस में सामने आया ये बड़ा सच

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -