बिहार में हिंसा भड़काने वाला मंत्री-पुत्र गिरफ्तार
बिहार में हिंसा भड़काने वाला मंत्री-पुत्र गिरफ्तार
Share:

पटना: बिहार के भागलपुर में दंगे भड़काने के जुर्म में पुलिस ने केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के बेटे अरिजीत शाश्वत चौबे को गिरफ्तार कर लिया है. शाश्वत के ऊपर  17 मार्च को भागलपुर में एक जुलूस के दौरान सांप्रदायिक हिंसा भड़काने का आरोप है. आज शाश्वत को बिहार पुलिस द्वारा भागलपुर की अदालत में पेश किया जाएगा.

बिहार पुलिस ने बताया कि अरिजीत शाश्वत ट्रेन द्वारा आरा से पटना का सफर कर रहा था. पुलिस ने उसे पटना स्टेशन से बाहर निकलते ही महावीर मंदिर के पास गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तारी के वक्त अरिजीत शाश्वत के समर्थकों ने भारी हंगामा किया और जय श्रीराम के नारे भी लगाए. फिलहाल अरिजीत शाश्वत के सरेंडर करने का दावा किया जा रहा है. गिरफ्तारी से पहले अरिजीत शाश्वत ने मीडिया से भी बातचीत की. इससे पहले अरिजीत शाश्वत ने भागलपुर कोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए याचिका लगाई हुई थी, जिसे कोर्ट ने शनिवार को खारिज कर दिया था.

गौरतलब है कि अरिजीत शाश्वत चौबे की गिरफ्तारी को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर दबाव था. सांप्रदायिक तनाव फैलाने के मामले में कोर्ट ने उनके खिलाफ वारंट जारी किया था. आरजेडी नेता तेजस्वी यादव से लेकर बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी और लोक जनशक्ति पार्टी के चिराग पासवान तक उनकी गिरफ्तारी नहीं होने को लेकर सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर सवाल उठा चुके हैं. अब इस मंत्री-पुत्र के पकड़े जाने पर नितीश को जरूर राहत महसूस हुई होगी .

हिंसा की आग: बिहार के छः जिलों में हालात बेकाबू

बिहार: दंगों के खुनी खेल में अब समस्तीपुर और मुंगेर भी शामिल

बच्चा राय की करोड़ों की संपत्ति ईडी ने अटैच की

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -