मधुबनी हत्याकांड का मुख्य आरोपी प्रवीण झा गिरफ्तार, 5 लोगों की हुई थी हत्या

Apr 07 2021 03:11 PM
मधुबनी हत्याकांड का मुख्य आरोपी प्रवीण झा गिरफ्तार, 5 लोगों की हुई थी हत्या

पटना: बिहार के मधुबनी जिले के बेनीपट्टी में होली के दिन हुए पांच लोगों के क़त्ल के मुख्य आरोपी प्रवीण झा को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। प्रवीण झा के अलावा चंदन झा, भोला सिंह, कमलेश सिंह और मुकेश साफी को भी पुलिस गिरफ्तार कर चुकी हैं। मधुबनी के पुलिस अधीक्षक डॉ सत्यप्रकाश ने बुधवार को इसकी पुष्टि की है। 

राजद नेता तेजस्वी यादव ने बुधवार को कहा है कि बिहार पुलिस JDU पुलिस बन गई है। मधुबनी मामले में वे अगर मौके पर नहीं गए होते तो आज दोषियों को गिरफ्तार भी नहीं किया जाता। उन्होंने आरोप लगाया कि इस मामले में अपराधियों को सत्ता का संरक्षण प्राप्त है। तेजस्वी ने आगे कहा कि बिहार में अपराधी खुले घूमते हैं और जनता की आवाज उठाने पर हमारे विरुद्ध 307 का केस कर दिया जाता है।

बता दें कि मंगलवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बेनीपट्टी के महमदपुर में हत्याकांड के पीड़ितों के परिवार वालों से मिलने पहुंचे थे। तेजस्वी ने ने कहा कि बिहार में अपराधी बेख़ौफ़ हैं। सरकार की एक नहीं चलती है। कहते हैं कि बिहार में सुशासन की सरकार है। क्या यही सुशासन है? दिनदहाड़े अंधाधुध गोलीबारी कर पांच लोगों की हत्या कर दी गई। एक घायल जीवन व मौत से जूझ रहा है और सरकार अब तक पीड़ित परिवार वालों को दो शब्द सांत्वना के भी नहीं दे पायी। 

140 एकड़ में बनेगा 'Flipkart' का वेयरहाउस, इस राज्य की सरकार ने दी जमीन

वित्त वर्ष 2021-22 की पहले छमाही में 5.2 प्रतिशत तक रह सकती है खुदरा मु्द्रास्फीति: RBI

RBI ने ब्याज दरों में नहीं किया परिवर्तन, 4 प्रतिशत पर बरकरार रहा रेपो दर