बिहार पुलिस की बड़ी कामयाबी, फरार सुपारी किलर का साथी सोनू शर्मा गिरफ्तार
बिहार पुलिस की बड़ी कामयाबी, फरार सुपारी किलर का साथी सोनू शर्मा गिरफ्तार
Share:

पटना: पुलिस को चकमा देकर फरार हुए सुपारी किलर मोहम्मद चांद के साथी सोनू शर्मा को पुलिस ने शुक्रवार रात अरेस्ट कर लिया है। सोनू को उसके घर पर छापेमारी कर गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तारी के बाद पुलिस की पूछताछ में सोनू ने कई लूटकांड व अन्य मामलों में अपनी संलिप्तता कबूल कर ली है।

बता दें कि बीते 28 अप्रैल को मथुरापुर घाट पर वाहन तलाशी के दौरान पुलिस ने कुख्यात मोहम्मद चांद को जब वाहन चेकिंग के दौरान दबोचा था, उस वक़्त सोनू भी उसके साथ था। किन्तु वह पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब हो गया था। बाद में मो. चांद भी रोसड़ा स्थित कोविड अस्पताल से फरार हो गया था। बताया जाता है कि दोनों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार कोशिश कर रही थी। दोनो के ठिकाने पर लगातार दबिश दी जा रही थी। मिली जानकारी के मुताबिक,  शुक्रवार रात सदर DSP प्रतीश कुमार के नेतृत्व में  मथुरापुर ओपी प्रभारी सजंय कुमार सिंह ने मो चांद के सहयोगी रहिमाबाद गांव के रहने वाले सुरेश शर्मा के 26 वर्षीय पुत्र सोनू शर्मा उर्फ सोनू की गिरफ्तारी के लिए कई ठिकानो पर छापेमारी की थी।

उसी कड़ी में ताजपुर व बंगरा पुलिस के सहयोग से उसे बंगरा थाना के रहिमाबाद गांव स्थित उसके घर से गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तारी के बाद मथुरापुर ओपी में हुई पूछताछ में उसने मुक्तापुर में हुई लूटकांड में अपनी संलिप्तता कुबूल कर ली।

प्रेमिका ने की शादी की जिद तो प्रेमी ने उतारा मौत के घाट, फिर किया ये काम

महादलित बस्ती में 150 की भीड़ ने बोला हमला, घरों में लगाई आग, एक की मौत, 25 घायल

एक साथी ने ली अपने दूसरे साथी की जान, जानिए क्या है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -