लॉकडाउन उल्लंघन के आरोप में पप्पू यादव गिरफ्तार, रूडी की एंबुलेंस पर उठाए थे सवाल
लॉकडाउन उल्लंघन के आरोप में पप्पू यादव गिरफ्तार, रूडी की एंबुलेंस पर उठाए थे सवाल
Share:

पटना: जन अधिकार पार्टी (JAP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सांसद पप्पू यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है। यह बात खुद पप्पू यादव ने ट्वीट करते हुए बताई है। उनका कहना है कि मुझे अरेस्ट कर पटना के गांधी मैदान थाना ले आया है। बता दें कि पिछले दिनों ही पप्पू यादव ने भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूडी के एंबुलेंस को लेकर सवाल उठाया था।

पूर्व सांसद पप्पू यादव ने एक और ट्वीट करते हुए बताया कि, 'कोरोना काल में जिंदगियां बचाने के लिए अपनी जान हथेली पर रख जूझना अपराध है, तो हां मैं अपराधी हूं, PM साहब, CM साहब, दे दो फांसी, या, भेज दो जेल, झुकूंगा नहीं, रुकूंगा नहीं, लोगों को बचाऊंगा, बेईमानों को बेनकाब करता रहूंगा!' बताया जा रहा है कि पूर्व सांसद पप्पू यादव को लॉकडाउन उल्लंघन करने के इल्जाम में अरेस्ट किया गया है। भाजपा सांसद राजीव प्रताप रुडी के सांसद निधि से खरीदी गई एंबुलेंस की पोल खुलने के बाद सारण के अमनौर में पप्पू यादव के विरुद्ध लॉकडाउन उल्लंघन का मामला दर्ज कर लिया गया था।

पप्पू यादव पर अमनौर के अंचलाधिकारी ने लॉकडाउन उल्लंघन के मामले में रविवार को अमनौर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। शिकायत में पप्पू यादव पर विश्वप्रभा सामुदायिक केंद्र में काफिले के साथ पहुंचकर लॉकडाउन का उल्लंघन का आरोप लगाया गया था। इससे पहले शनिवार को पप्पू यादव पर एंबुलेंस में तोड़फोड़ के आरोप में मामला दर्ज किया गया था।

CM शिवराज ने दी देशवासियों को राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी दिवस पर बधाई

इंडिया इंक पर कोविड संकटका पड़ रहा प्रभाव: इंडिया रेटिंग्स एंड रिसर्च

IRDAI द्वारा एसबीआई जनरल इंश्योरेंस पर 30 लाख का जुर्माना लगाने के बाद एसबीआई स्टॉक ट्रेड में आई कमी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -