शराबबंदी का मज़ाक, पटना में शराब पीते गिरफ्तार हुए 'लालू यादव'
शराबबंदी का मज़ाक, पटना में शराब पीते गिरफ्तार हुए 'लालू यादव'
Share:

पटना: बिहार में जिनके हाथों में शराबबंदी कानून को लागू कराने का जिम्मा है, वही लोग यदि इसका सेवन करने लगे, तो कानून की कामयाबी पर सवाल उठना लाजमी है. वैसे, इस शराबबंदी कानून से लालू यादव को कोई असर नहीं पड़ा. हालांकि, पुलिस ने फ़ौरन कार्रवाई करते हुए लालू यादव को शराब पीने के इल्जाम में गिरफ्तार कर लिया है. यह लालू यादव बिहार पुलिस में सहायक अवर निरीक्षक (ASI) के पद पर तैनात हैं.

पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को जानकारी देते हुए बताया है कि राजधानी पटना में शुक्रवार रात थाने के पीछे ही खटाल में दारु पार्टी चल रही थी, जिसमें पुलिसकर्मी भी शामिल थे. पाटलिपुत्र पुलिस को जब इसकी जानकारी मिली तब पुलिस ने छापेमारी कर सभी को अरेस्ट कर लिया. गिरफ्तार लोगों की शिनाख्त शास्त्रीनगर थाने में तैनात ASI लालू यादव, कॉन्स्टेबल पवन कुमार और ASI का रिश्तेदार नागेंद्र यादव के तौर पर की गई है.

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि तीनों की जांच के बाद शराब पीने की पुष्टि हो गई है. इन पुलिसकर्मियों की गिरफ्तारी से विभाग में खलबली मच गई है. मामले की जानकारी पटना पुलिस प्रशासन के उच्च अधिकारियों को दे दी गई है.

उत्तर प्रदेश में फिर मासूम से दरिंदगी, 6 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म

लड़कियों को जबरन किस करके भाग जाने वाला हबीबुर खान गिरफ्तार

14 साल की लड़की के केस में जज ने कहा- 'पहला पीरियड आ चुका तो शादी वैध है...'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -