चूहे के बिल में छिपा रखी थी सैकड़ों बोतल अवैध शराब, ऐसे खुला राज़
चूहे के बिल में छिपा रखी थी सैकड़ों बोतल अवैध शराब, ऐसे खुला राज़
Share:

पटना: देश में अवैध शराब की तस्करी का धंधा हर दिन फलता फूलता जा रहा है. यही कारण है कि तस्कर आए दिन कोई न कोई ऐसा तरीका खोज ही लेते हैं, जिसके जरिए उनका धंधा चलता रहे. इन दिनों बिहार से एक ऐसा ही मामला सामने आ रहा है, जिसके बारे में जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. दरअसल यहां शराब का अवैध धंधा करने के लिए तस्कर ने ऐसा दिमाग लगाया कि हर कोई दंग रह गया.

बिहार में शराब की तस्करी और उसके स्टोरेज का एक ऐसा ही अनोखा मामला प्रकाश में आया है. गोपालगंज में शराब तस्करों ने चूहे के बिल का उपयोग कर उसके अंदर शराब का गोदाम बना रखा था. कार्रवाई के दौरान चूहे के बिल की तरह बनाए गए गोदाम से सैकड़ों बोतल शराब बरामद की गई. तस्कर ने इसे बेचने के लिए छिपा कर रखा था. गोपालगंज के उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार के अनुसार, उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि मांझागढ़ गढ़ के शेख टोली गांव में शराब तस्कर ने बड़े पैमाने पर शराब छुपा कर रखी हुई हैं.

उन्होंने कहा कि इसी सूचना के आधार पर उत्पाद विभाग की टीम ने शेख टोली के मनोज कुमार के घर पर दबिश दी. किन्तु छापामारी में तस्कर के घर से कुछ भी बरामद नहीं हुआ. जब उत्पाद विभाग की टीम ने गहनता से तलाशी ली तो वहां पर चूहे का एक बिल नज़र आया. इस बिल को जब खोदा गया तो अंदर का नज़ारा देखकर उत्पाद विभाग की टीम की आंखें फटी रह गईं. चूहे के बिल में कई बोतल विदेशी शराब छुपा कर रखी गई थी. इस मामले में घर के मालिक को अरेस्ट कर लिया गया है.

महिलाओं के खिलाफ अपराध को लेकर कमलनाथ और राहुल गाँधी पर भड़के नरोत्तम मिश्रा

8वीं की छात्रा से 2 साल तक दुष्कर्म करता रहा स्कूल का डायरेक्टर, ऐसे खुली पोल

MP: दुकान की छत पर मिला 13 साल की लड़की का शव, हुआ था दुष्कर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -