शराबबंदी का मज़ाक, पटना में पुलिस थाने के पास से 2 करोड़ की अवैध शराब जब्त

पटना: बिहार की राजधानी पटना में बाइपास थाने से सिर्फ दो सौ मीटर की दूरी पर शराब का बड़ जखीरा पकड़ा गया है। उत्पाद विभाग की टीम ने रविवार रात आठ बजे पटना सिटी के मरचा-मरची गांव में मुर्गी दाना के गोदाम में छिपाकर रखी गई लगभग चार हजार कार्टन शराब बरामद की है। इसकी कीमत दो करोड़ रुपये आंकी जा रही है। 

विभाग इसे राज्य की अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई मान रहा है। मौके से छह लेबर और दो ड्राइवर को गिरफ्तार किए गए हैं। दो ट्रक सहित चार वाहन भी जब्त किए गए हैं। पकड़े गए दोनों ट्रकों में शराब के कार्टन भरे थे। ट्रक के साथ ही गोदाम में भी शराब के कार्टन भरे देख उत्पाद विभाग की टीम दंग रह गई। शराब तस्करी से संबंधित मुख्य आरोपितों की तलाश में उत्पाद और बाइपास थाने की पुलिस संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। शराब तस्करी के इस धंधे में बड़े शराब माफिया के शामिल होने का संदेह है।  
 
उत्पाद विभाग को गुप्त सूचना मिली थी कि बाइपास के मरचा मरवी गांव में मुर्गी दाना के गोदाम में बड़ी मात्रा में अवैध शराब रखी हुई है। साथ ही गोदाम में शराब की बड़ी खेप भी उतारी जा रही है। सूचना के आधार पर उत्पाद विभाग की टीम पूरे दलबल के साथ रविवार की रात लगभग आठ बजे मरचा मरची गांव पहुंची। इसके बाद टीम ने गोदाम में छापेमारी की। इस दौरान शराब से लदे दो ट्रक जब्त किए। मौके से टीम ने शराब उतार रहे छह मजदूरों और दो चालकों को गिरफ्तार किया। इसके साथ ही शराब लदे दोनों ट्रक समेत चार वाहन जब्त कर लिए गए।  

अमेठी में क्रिकेट बैट से पीट-पीटकर युवक की हत्या, पुलिस थाने के पास हुआ क़त्ल

घर से साथ निकले थे सगे भाई और रास्ते में हो गया क़त्ल

बिहार में जुर्म की एक और नई कहानी, अपराधियों ने चावल व्यवसायी को मारी गोली

Most Popular

- Sponsored Advert -