पेट्रोल पंप से पेट्रोल की जगह निकला पानी,पेट्रोल पम्प सील
पेट्रोल पंप से पेट्रोल की जगह निकला पानी,पेट्रोल पम्प सील
Share:

बिहार: महगाई की मार से परेशान लोग आजकल हर कही मिलावट कर रहे है, लेकिन इसमें ग्राहकों का क्या कसूर वो तो जो भी सामान खरीद रहे है, उसका पूरा भुगतान कर रहे है, वही अगर ज़रूरत की छोटो छोटी चीजों में भी मिलावट होने लगे तो, ग्राहकों को गुस्सा आना लाजमी है, ऐसे में एक मामला फोरलेन स्थित पेट्रोल पंप का सामने आया है जहाँ पेट्रोल में पानी मिलाकर ग्राहकों को दिया जा रहा है. जब पेट्रोल पंप की किन करतूतों के बारे लोगो को पता चला तो उन्होंने पंप पर जमकर हंगामा किया है.

पंप पर हंगामे की जानकारी पाकर घटना स्थल पर पहुंचे अंचलाधिकारी अशोककुमार सिंह, थानाध्यक्ष शंभु यादव, एडीएसओ राम नारायण लाल व प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी अरविंद दूबे ने लोगों को शांत कराते हुए पेट्रोल पंप को सील कर दिया. बताया जा रहा है कि पेट्रोल में पानी की मिलावट का खुलासा तब हुआ जब बख्तियारपुर अस्पताल में कार्यरत लता देवी ने अपनी कार में एक हजार रुपये का पेट्रोल भरवाया था. वही कुछ ही दूरी तय करने के बाद कार बंद हो गई, और कार को मेकेनिक के पास ले गई, जहां मेकेनिक पंप का पूरा भांडा फोड़ दिया.
 
जिसके बाद गुसाई महिला ने पेट्रोल पंप के मालिक से इसकी शिकायत और जमकर हंगामा किया, वही घटना की जानकारी पाकर हिंदुस्तान पेट्रोलियम के सेल्स ऑफिसर वहाँ पहुंचे, और माहौल को ठंडा कर उनके खिलाफ सख्त करवाई की बात कही. 
 

एनआईए ने हवाला से सम्बंधित मामलों की जांच में मारे छापे

पिछले दो माह में पेट्रोल के दामों में हुआ 6.60 का इज़ाफ़ा

करुणा की मूर्ति मदर टेरेसा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -