कोरोना से बचाव के लिए भगवान की शरण में पहुँच रहे लोग, कर रहे हवन-पूजन
कोरोना से बचाव के लिए भगवान की शरण में पहुँच रहे लोग, कर रहे हवन-पूजन
Share:

पटना: कोरोना वायरस को लेकर जहां सरकार पूरी तरह अलर्ट है और तमाम एहतियाती कदम उठा रही है, वहीं जनता भी अब इसके संक्रमण से बचने के लिए भगवान और अपने अराध्य की शरण में जा रही हैं. पटना के कई इलाकों में कोरोना के संक्रमण से पूरी दुनिया को सुरक्षित करने के लिए हवन, पूजन का आयोजन किया जा रहा है, तो पटना तख्त श्री हरिमंदिरजी पटना साहिब में तीन दिवसीय श्रीगुरुग्रंथ साहिब का अखंड पाठ का रखा गया है.

कोरोना के संक्रमण से दुनियाभर की मुक्ति के लिए सिखों के पवित्र धर्मस्थल तख्त श्री हरिमंदिरजी पटना साहिब में तीन दिनों तक लगातार श्रीगुरुग्रंथ साहिब का अखंड पाठ किया जा रहा है. बुधवार से शुरू हुए इस अखंड पाठ का समापन शुक्रवार को सुबह होगा. पटना साहिब प्रबंधक समिति के अध्यक्ष अवतार सिंह ने कहा है कि गुरु महाराज की कृपा से इस अखंड पाठ के बाद कोरोना वायरस का संक्रमण दुनियाभर से ख़त्म हो जाएगा.

वहीं, कंकड़बाग के MIG पार्क में भी कोरोना से बचाव के लिए हवन का आयोजन किया गया. इस हवन कार्यक्रम का प्रमुख उद्देश्य कोरोना के फैले वायरस को ख़त्म करना है. मध्यम आय वर्गी कल्याण संघ द्वारा आयोजित किए गए इस कार्यक्रम में शामिल लोगों का कहना है कि हवन सामग्री में कई प्रकार की जड़ी-बूटी मिलाई जाती है. इस बीच, पालीगंज के हाईस्कूल मैदान में भी कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए बुधवार को हवन यज्ञ किया गया.

कोरोना के कारण न्यूयॉर्क स्टॉक एक्सचेंज बंद, जारी रहेगी ई-ट्रेडिंग

कोरोनावायरस जैसी बीमारी के इलाज के लिए यहाँ से मिलेंगे पैसे

IndiGo ने किया कर्मचारियों के वेतन में कटौती का एलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -