बिहार: निगमकर्मियों पर लोगों ने बरसाए फूल, कहा- नेता सिर्फ चुनाव में आते हैं, लेकिन मुसीबत में सफाईकर्मी
बिहार: निगमकर्मियों पर लोगों ने बरसाए फूल, कहा- नेता सिर्फ चुनाव में आते हैं, लेकिन मुसीबत में सफाईकर्मी
Share:

गया: कोरोना के बढ़ते कहर के मद्देनज़र गया नगर निगम ने पूरे शहर को सोडियम हाइपोक्लोराईड केमिकल से सैनिटाइज कराने का कार्य आरंभ किया है. एक अभियान की तरह रोज़ाना अलग-अलग इलाकों के एक-एक घर और गलियों को सैनिटाइज कराया जा रहा है. इसी कड़ी में बुधवार को जब नगर निगम कर्मी, महापौर बीरेंद्र पासवान और डिप्टी मेयर मोहन श्रीवास्तव जिले के नई गोदाम मोहल्ले को सैनिटाइज करने पहुंचे, इस बीच स्थानीय लोगों ने पुष्प वर्षा कर उनका स्वागत किया. 

इसके साथ ही मुश्किल घड़ी में उनके द्वारा किए जा रहे कामों की प्रशंसा करते हुए, उन्हें सम्मानित किया. उन्होंने कहा कि इस मुसीबत की घड़ी में जब लोग घर में दुबके हुए हैं, उस वक़्त नगर निगम कर्मी खुद सड़कों पर निकल कर मोहल्लों को सैनिटाइज करने का कार्य कर रहे हैं. ये काम प्रशंसनीय है. बता दें कि बुधवार को जिले के नई गोदाम, बागेश्वरी, बैरागी समेत कई मोहल्लों के घरों को सैनिटाइज करने का कार्य किया गया है. इसी दौरान लोगों ने कर्मियों पर पुष्प वर्षा की.

इस अवसर पर डिप्टी मेयर मोहन श्रीवास्तव ने बताया है कि चुनाव के समय ही इन गलियों और मोहल्लों में नेता और जनप्रतिनिधि आते हैं, उसके बाद फिर कभी नहीं. मगर गया नगर निगम इस आपदा के समय में सड़कों पर उतर कर सैनिटाइजेशन का कार्य कर रहा है. वहीं, स्थानीय लोगों ने बताया कि यदि वे अब तक कोरोना से बचे हुए हैं, तो उसका श्रेय नगर निगम के इन जांबाज कोरोना वॉरियर्स को जाता है, जो साफ-सफाई का ध्यान रखते हैं. इसलिए उनकी हौसलाफजाई करना आवश्यक है.

वित्त वर्ष 22 में भारत की जीडीपी 11 प्रतिशत बढ़ने की है उम्मीद: एशियन देव बैंक

शेयर बाजार में आया उछाल, सेंसेक्स-निफ्टी का रहा ये हाल

पेट्रोल-डीजल की कीमत में आज हुआ ये बदलाव, जानिए क्या है नए दाम?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -