देश की रक्षा के लिए सीमा पर खड़ा है जो जवान, उसी के घर से चोर उड़ा ले गए लाखों का सामान
देश की रक्षा के लिए सीमा पर खड़ा है जो जवान, उसी के घर से चोर उड़ा ले गए लाखों का सामान
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना और उसके आसपास के क्षेत्रों में चोरों का आतंक जारी है. निरंतर हो रही चोरियों ने भी पुलिस की नींद उड़ा रखी है. पहले तो आम लोग चोरों के निशाने पर थे, किन्तु अब तो फौजी और पुलिस का घर भी सुरक्षित नहीं रह गया है. दरअसल जम्मू कश्मीर दिलबाग में 52 मीडियम रेजीमेंट में पोस्टेड नायक जितेंद्र कुमार सिंह के दानापुर के मिथला कॉलोनी स्थित बंद घर मे बड़ी चोरी हुई है.
 
सैनिक जितेंद्र जम्मू कश्मीर में देश की सेवा और सुरक्षा में लगे हुए हैं, लेकिन उनके घर की सुरक्षा करने वाला कोई नहीं है. जितेंद्र की पत्नी और बच्चे अपने दादा के श्राद्ध कार्यक्रम में गांव गए हुए थे और नायक जितेंद्र सिंह जम्मू में तैनात थे. घर मे ताला लगा था और चोरों को हमेशा की तरह शानदार मौका मिल गया. घर का ताला काटकर चोरों ने पूरी तसल्ली से घर को खंगाला और एक लाख नकद सहित लाखों की ज्वेलरी और कीमती सामान पर हाथ साफ कर निकल लिए.

बता दें कि नायक जितेंद्र सिंह का परिवार मिथला कॉलोनी में किराए के मकान में रहता था और तीन माह पूर्व ही यहाँ शिफ्ट हुआ था. परिवारवालों के अनुसार उनके घर से लगभग 6 लाख की चोरी हुई है. उन्होंने बताया है कि मामले की दानापुर थाना में शिकायत दर्ज करा दी है पर पुलिस के रवैये से यह लगता नहीं कि कोई कार्रवाई की जाएगी. एक ओर मेरे पति देश की सुरक्षा में लगे हैं और दूसरी ओर मेरा ही घर सुरक्षित नहीं है और इन्साफ की गुहार लगाओ तो पुलिस कुछ नहीं करती बस कहती है जल्द कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

छोटे कारोबारियों के लिए समस्या बनी चिल्लर, ना बैंक ले रही, ना जनता

यूनाइटेड नेशंस पहुंचा झारखण्ड मॉब लिंचिंग का मुद्दा, ओवैसी ने मोदी सरकार को जमकर कोसा

बजट 2019: आज सदन में पेश किया जाएगा आर्थिक सर्वे, जानिए क्या है बजट से संबंध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -