दानापुर में मिला युवक का शव, गोली मारकर की गई हत्या
दानापुर में मिला युवक का शव, गोली मारकर की गई हत्या
Share:

दानापुर: बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंदी पर हैं। पुलिस की लाख कोशिशों के बाद भी अपराधी वारदातों को अंजाम देने से नहीं चूक रहे हैं। आए दिन बिहार से अपराध की हिला देने वाली ख़बरें सामने आती रहती है। इसी क्रम में ताजा मामला राज्य की राजधानी पटना से सामने आया है। पटना के दानापुर के गोला रोड स्थित टी-प्वाइंट पर एक शख्स का शव मिलने से सनसनी फैल गई है।

मृतक की शिनाख्त जितेंद्र नाम के व्यक्ति के रूप में हुई है जो दानापुर का ही रहने वाला बताया जा रहा है। परिजनों के मुताबिक, जितेंद्र की हत्या गोली मारकर की गई है। घटना से गुस्साए लोगों ने दानापुर गांधी मैदान मुख्य मार्ग को आगजनी कर चक्का जाम कर दिया है। वहीं लोगों को शांत कराने आई पुलिस को भी लोगों ने खदेड़ दिया है। मृतक के परिवार वालों के अनुसार, एक जनवरी को वह पार्षद की गाड़ी में पार्टी मनाने को लड़कों के साथ निकला था। 

परिजनों ने रात नौ बजे जितेंद्र से बात की तो उसने बताया कि वह थोड़ी देर में आ रहा है, किन्तु वह नहीं आया। 11 बजे परिजनों को मृतक के दोस्तों ने बताया कि जीतेन्द्र की एक एक्सीडेंट में मौत हो गई है। वहीं, मृतक की मां ने गोली मारकर हत्या की बात कही है । स्थानीय लोगों ने आक्रोशित होकर गांधी मैदान दानपुर मुख्य मार्ग को आगजनी कर घंटो तक हंगामा किया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

न्यू ईयर पार्टी पर पत्नी से हुआ विवाद, तो पति ने काट दिया अपना प्राइवेट पार्ट

न्यू ईयर पार्टी करने के लिए मेडिकल स्टोर में मचाई लूट, चाक़ू के रैपर से लूटेरे तक पहुंची पुलिस

दिल्ली; रेलवे क्वार्टर में 17 वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -