पत्नी के साथ हुआ झगड़ा तो पति ने खुद को मार ली गोली, हुई मौत

Jun 15 2021 10:28 AM
पत्नी के साथ हुआ झगड़ा तो पति ने खुद को मार ली गोली, हुई मौत

पटना: पत्नी के साथ हुए विवाद के बाद पति ने खुद को गोली मारकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. घटना सोमवार की रात पटना सिटी के बाईपास थाना क्षेत्र के गौरैया स्थान की है. युवक स्कंद नंदन त्रिपाठी ऊर्फ गोली अपनी पत्नी के साथ किराए के मकान में रहता था. वह मूल रूप से नालंदा के हिलसा का निवासी था.

घटना की सूचना मिलने के बाद रात में ही पुलिस पहुंची और मामले की छानबीन शुरू की. युवक ने अपनी गर्दन में गोली मारी थी. गोली चलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक के पास से एक कट्टा बरामद किया है. पूछताछ में पुलिस को पता चला कि युवक नशे करने का आदी था. हमेशा अपनी पत्नी से झगड़ा भी किया करता था. पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज में रखवा दिया है. बताया जाता है कि युवक स्कंद नंदन त्रिपाठी ने लव मैरिज किया था. उसके बाद किराए के मकान में गौरैया स्थान बेगमपुर में रहता था. घटना के बाद से ही परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो लड़के की सास और उसकी मां भी मौजूद थी. पत्नी से पूछताछ की गई, किन्तु उसने कुछ नहीं बताया.

इस संबंध में युवक की सास ने बताया कि उसकी बेटी और दामाद में झगड़ा हो रहा था. यह देख वह आसपास के लोगों को बुलाने के लिए चली गई कि कोई आकर छुड़ा दे. इसके बाद जब वह लौटी तो देखी कि दामाद ने गले में अपने आप को गोली मार ली है. बेटी बैठकर पास में ही रो रही थी.

MP: नशे में धुत 3 कॉन्स्टेबलों ने की ASP की पिटाई, एक ने मारा चांटा तो दूसरे ने काटा दांत

शादी का झांसा देकर महिला पुलिसकर्मी के साथ हुआ दुष्कर्म, वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

राजस्थान में गौतस्करी के शक में मॉब लिंचिंग, पिटाई से एक युवक की मौत, दूसरा घायल