दिल्ली से बिहार जा रही बस डंपर से भिड़ी, 5 की मौत
दिल्ली से बिहार जा रही बस डंपर से भिड़ी, 5 की मौत
Share:

शुक्रवार को नई दिल्ली के आनंद विहार से चलकर बिहार के मुजफ्फरपुर जा रही एक प्राइवेट बस यूपी के बाराबंकी के पास में दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमें दो बच्चों सहित कुल पांच लोगो की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि सवारी बस अचानक अनियंत्रित होकर हाईवे पर खड़ी डंपर से टकरा गई. इस घटना में बस में सवार करीब दो दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप घायल हो गए जिन्हे लखनऊ के ट्रामा सेंटर में उपचार के लिए भर्ती करा दिया गया है. वहीं पुलिस ने मौके पर पहुँच जांच पड़ताल शुरू कर दी है और मृतकों के परिजनों को भी सूचित कर दिया गया है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की सुबह हुए इस भीषण सड़क दुर्घटना की जानकारी हाईवे से गुजर रहे राहगीरों ने पुलिस को दी. बताया जा रहा है कि ये घटना बाराबंकी की शहर कोतवाली क्षेत्र में लखनऊ-फैजाबाद नेशनल हाईवे पर सफेदाबाद के पास हुई. इस दुर्घटना में मरने वाली की शिनाख्त बिहार के मोतिहारी जिले के रहने वाले बदरुद्दीन, बदरुद्दीन की ही तीन वर्षीय पुत्री व डेढ़ वर्षीय पुत्र के अलावा गोपालगंज जिला निवासी चालक मुकेश कुमार और मोतिहारी जिले की ही कुंवारी अंकिता के रूप में हुई है.

वहीं इस मामले पर अधिक जानकारी देते हुए थानेदार राजकुमार पांडे ने बताया कि हादसे में करीब दो दर्जन लोग गंभीर रूप से जख्मीं हो गए हैं वहीं 5 लोगों की मौत हो गई है. फिलहाल मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए नजदीकी अस्पताल भेजा गया है और घायलों का इलाज लखनऊ के ट्रामा सेंटर में चल रहा है. उन्होंने बताया कि हादसे के वक्त बस में करीब 35 यात्री सवार थे.

 

हिमाचल के पूर्व मुख्यमंत्री को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जमानत मिली

मुजफ्फरनगर दंगो के 131 केस वापस ले रही है योगी सरकार

अखिलेश और योगी के डिनर पर पहुंचे ये खास मेहमान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -