जीत के लिए उम्मीदवार का अनोखा कारनामा, लोगों को भरोसा दिलाने के लिए इस तरह दी अग्नि परीक्षा
जीत के लिए उम्मीदवार का अनोखा कारनामा, लोगों को भरोसा दिलाने के लिए इस तरह दी अग्नि परीक्षा
Share:

गोपालगंज: बिहार में चल रहे पंचायत चुनाव को लेकर तमाम पदों पर चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवार मतदाताओं का भरोसा जीतने के लिए प्रत्येक संभव प्रयास कर रहे हैं। इस के चलते उम्मीदवार मतदाताओं से कई प्रकार के लोकलुभावन वादे भी कर रहे हैं। इस बीच, बिहार के गोपालगंज जिले के शेर पंचायत में एक अनोखा केस सामने आया, जहां मुखिया पद के एक उम्मीदवार ने आग (अंगारे) पर चलकर जनता को वादा निभाने का भरोसा दिलाया। 

वही गोपालगंज जिले के सिधवलिया प्रखंड इलाके के शेर ग्राम पंचायत में नौवें चरण के तहत 29 नवंबर को मतदान होना है। इसे लेकर तमाम पदों पर किस्मत आजमा रहे सभी उम्मीदवार अपनी पूरी ताकत झोंक रहे हैं। वही इस संबंध में शेर पंचायत में मुखिया पद के लिए किस्मत आजमा रहे मुन्ना महतो ने आग (अंगारे) पर चलकर किए गए वादे को निभाने का वादा किया। उन्होंने स्वयं को देवी मां का श्रद्धालु बताते हुए कहा कि उन्होंने अग्नि पर चलकर अग्नि परीक्षा दी है, कि वे जीतने के पश्चात् बेहतर काम करेंगे।

वही इस के चलते बड़े आँकड़े में मौजूद लोग जयकारा भी लगाते रहे। उन्होंने कहा कि अन्य उम्मीदवार चुनाव में किए गए वादे को भूल जाते होंगे, किन्तु मैं भूलने वाला नहीं हूं। जो वादा कर रहा हूं, वह निभाउंगा। प्रथम बार किसी भी चुनाव मैदान में उतरे मुन्ना रोजाना देवीस्थान पर मां देवी की पूजा-अर्चना करते हैं। इस देवी स्थान पर रोजाना लोगों की भीड़ लगती है। इस के चलते उम्मीदवार मुन्ना बताते हैं कि वे जब तक चुनाव नहीं जीतेंगे, तब तक देवी की भक्ति करते रहेंगे। उन्होंने अपनी जीत का दावा करते हुए बताया कि शक्ति की ताकत से ही वे चुनाव जीत जाएंगें।

यूपी चुनाव: भाजपा के लोगों को अखिलेश ने बताया 'चिलमजीवी' .., बोले- जनता इन्हे पैदल कर देगी

अखिलेश के 'अपने' हुए बेगाने.., 4 सपा MLC ने थामा भाजपा का दामन, मुलायम के ख़ास ने भी छोड़ा साथ

जानिए क्यों बीजेपी केजरीवाल को देगी 40 हजार...?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -