तेज रफ़्तार वाहन ने दो युवकों को रौंदा, एक की स्पॉट पर मौत, दूसरा घायल
तेज रफ़्तार वाहन ने दो युवकों को रौंदा, एक की स्पॉट पर मौत, दूसरा घायल
Share:

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में तेज रफ्तार वाहन ने एक बार फिर दिहाड़ी मजदूर को जहां मौत के हवाले कर दिया वहीं साथ जा रहे एक युवक को बुरी तरह जख्मी कर दिया. परिजन, बेटे की हुई मौत की खबर सुनते ही दहाड़ मार-मारकर रोने लगे. घटना तेघड़ा थाना क्षेत्र के आधारपुर स्थित तिनमुहानी चौक के पास एन एच 28 की है.

मृतक की शिनाख्त तेघड़ा थाना अंतर्गत वार्ड क्रमांक 2 हसनपुर के रहने वाले अर्जुन सिंह के 34 वर्षीय पुत्र हरिशंकर सिंह के रूप में की गई है. परिजनों ने पुलिस को बताया कि मृतक अपने मित्र के यहां से निमंत्रण में शामिल होकर साइकिल पर सवार होकर अपने एक परिचित युवा के साथ घर वापस आ रहा था. तिनमुहानी चौक पहुंचते ही वह तेज रफ्तार अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया, जिससे उसकी जान चली गई.

परिजनों ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि उनके बेटे के साथ आ रहा एक युवक भी जख्मी हो गया, जिसका उपचार स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में चल रहा है. दूसरी तरफ सड़क हादसे की खबर मिलते ही तेघड़ा थाने की पुलिस मौके पर पंहुचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया है और आगे की पड़ताल में जुट गई है.

कांग्रेस नेता सिरसा और सिद्धू सहित 40 को NIA का नोटिस, ये है मामला

आरबीआई ने शैडो बैंकों के लिए सख्त नियमों का दिया प्रस्ताव

कच्चे तेल पर साप्ताहिक घड़ी: MCX, ब्रेंट USD55 प्रति बैरल से नीचे फिसल जाता है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -