कुछ लोगो को बिहार को नीचा दिखाने में बहुत ही आनंद आता है : सोनिया

कुछ लोगो को बिहार को नीचा दिखाने में बहुत ही आनंद आता है : सोनिया

पटना: बिहार की राजधानी पटना से खबर आ रही है की यहां पर जेडीयू-आरजेडी और कांग्रेस महागठबंधन की गांधी मैदान में आयोजित स्वाभिमान रैली में नितीश ने मोदी पर जमकर प्रहार किये व दोहराया की लेंड बिल कानून पर दोबारा अध्‍यादेश न लाने की नरेंद्र मोदी की घोषणा पर नितीश ने कहा की आज देश के प्रधानमंत्री को इसके लिए झुकना पड़ा. नितीश ने आगे कहा की दुनिया की कोई भी ताकत हमारे स्वाभिमान को ललकार नही सकती. नितीश कुमार ने कहा की सरकार ने सौ दिन के अंदर विदेशों में जमा काला देश में वापस लाने की बात कही थी. 14 माह हो गए, क्या हुआ, कुछ नही लोग भारतीय जनता पार्टी के झांसे में आ गए. मोदी ने मेरे डीएनए को गड़बड़ कहा, मैं बिहार का हूं। हमारा डीएनए वही है, जो हर बिहारवासी का है।

कल से पीएम कार्यालय में डीएनए सैंपल भेजे जाएंगे, नितीश ने कहा की बिहार में जंगलराज नही, कानून का राज है. इसी तरह मंच साझा कर रही कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी मोदी पर निशाना साधते हुए कहा की हमारी धरती चंद्रगुप्‍त और चाणक्‍य, गुरु गोविंद सिंह, संतों, पीरों और वीरों की धरती है. बिहार के लोग हमेशा से ही अपने स्वाभिमान को लेकर सचेत रहते है. 

व कुछ लोगो को बिहार को नीचा दिखाने में बहुत ही आनंद आता है. व कभी बिहार की संंस्‍कृति का मजाक उड़ाते हैं, कभी डीएनए खराब बताते हैं, कभी बिहार को बीमारू बताते हैं, लेकिन कांग्रेस ने हमेशा बिहार के लोगों का सम्‍मान किया। सोनिया ने कहा की मोदी ने 56 इंच का सीना दिखाकर देश की जनता से झूठे वादे किये है. पहले मोदी पाकिस्तान को खूब चुनौती देते थे पर आज सीमा के हालात बहुत ही विषम है रोज गोलाबारी हो रही है, लोग मर रहे है. लेकिन पाकिस्‍तान पर उनकी क्‍या नीति है,

हम लोग भाजपा के झूठे वादो और उनकी सांप्रदायिक सोच के खिलाफ एक मंच पर आए हैं. आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने इस दौरान अपने चुटीले अंदाज में भाजपा पर कटाक्ष करते हुए कहा की इस रैली में रैली में पूरे बिहार से लोग आ रहे हैं और लोगों का उत्‍साह देख बीजेपी घबराई हुई है हम बीजेपी को बता देंगे कि 'बिहारी लोग टिकाऊ है बिकाऊ नहीं. व इस  तरह से इन तीनो ही नेताओ ने एक मंच साझा कर मोदी की केंद्र सरकार पर जमकर प्रहार किये.