बिहार चुनाव: मांझी को मिला 'महागठबंधन' छोड़ने का इनाम, नितीश सरकार ने दी जेड प्लस सुरक्षा
बिहार चुनाव: मांझी को मिला 'महागठबंधन' छोड़ने का इनाम, नितीश सरकार ने दी जेड प्लस सुरक्षा
Share:

पटना: हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सीएम जीतन राम मांझी के सुरक्षा कवर में इजाफा कर जेड प्लस कर दिया गया है। राज्य की नितीश सरकार ने हाल ही में खतरे के आधार पर VIP लोगों को प्रदान की गई सुरक्षा की समीक्षा करने के बाद उनकी सुरक्षा में इजाफा किया है। बता दें कि हम अध्यक्ष गया में इमामगंज का प्रतिनिधित्व करते हैं जो माओवाद से प्रभावित जिला है।

बिहार के गवर्नर फागू चौहान और सीएम नीतीश कुमार को अग्रिम सुरक्षा वाली जेड प्लस सुरक्षा मिली हुई है। पूर्व सीएम और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी को जेड प्लस सिक्योरिटी प्राप्त है। वहीं पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के पास वाई प्लस सुरक्षा है जबकि उनके बड़े भाई और पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव को वाई श्रेणी सुरक्षा मिली हुई है। इसके अलावा निचले सदन की पूर्व अध्यक्ष मीरा कुमार को वाई प्लस सिक्योरिटी प्राप्त है।

हाल ही में महागठबंधन का हिस्सा रहे मांझी ने लालू का दामन छोड़कर नीतीश कुमार का हाथ पकड़ लिया है। मांझी 27 मार्च 2019 को जारी किए गए सुरक्षा कवर अधिसूचना में शामिल VIP में एकमात्र ऐसे नेता हैं जिनकी सुरक्षा में राज्य सरकार ने इजाफा किया है। इससे पहले जुलाई 2015 में केंद्र सरकार ने मांझी को जेड प्लस सुरक्षा दी थी, किन्तु उसे नवंबर 2017 में हटा लिया गया था।

संजय राउत बोले - जिसमे शिवसेना और अकाली दल नहीं, मैं उसे NDA नहीं मानता

पीएम मोदी पर राहुल गांधी का तंज- 'काश, कोविड एक्सेस स्ट्रैटेजी ही मन की बात होती'

अचानक लगी आग और पलट गई बस, 13 लोगों की दर्दनाक मौत, कई घायल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -