लड़की ने मिलने से किया मना तो 2 लड़कों ने घर में घुसकर लगा दी आग
लड़की ने मिलने से किया मना तो 2 लड़कों ने घर में घुसकर लगा दी आग
Share:

बांका: बिहार के बांका में एक युवती को जलाने की घटना सामने आई है। बांका के धोरैया प्रखंड इलाके के धनकुंड सहायक थाना इलाके के एक गांव में एक नाबालिग युवती को गांव के ही दो युवकों ने जीवित जलाने की कोशिश की है। आग से लड़की बहुत झुलस गई है। 12 दिनों के पश्चात् इस घटना का खुलासा हुआ है। पीड़िता की तरफ से धनकुंड थाने की पुलिस को दिए बयान के मुताबिक, गांव के ही लव कुमार सिंह एवं सुमन सिंह ने इस मामले को अंजाम दिया है।

युवती ने अपने लिखित आवेदन में कहा है कि उसके घर के फ़ोन पर एक नवंबर को आरोपित लव कुमार एवं सुमन सिंह ने कॉल कर उसे घर के बाहर बुलाया तथा मिलने की कोशिश की। युवती द्वारा इंकार करने पर दोनों ही अपराधियों की तरफ से युवती के स्वजनों समेत उसे जान से मारने की धमकी दी गई। दूसरे दिन युवती के पिता जब प्रातः धनकुंड मंदिर में पूजा करने गए तथा घर के अन्य सदस्य दूसरे कमरे में सोए हुए थे तो इसी के चलते आरोपित घर के बीते दरवाजे से युवती के कमरे में घुस गया। युवती को अकेला देखकर उसके शरीर में आग लगा दी।

वही युवती आग लगने पर चिल्लाने लगी इसके पश्चात् दोनों आरोपित मौके से भाग गए। तत्पश्चात, जख्मी स्थिति में ही उसके परिवार वाले उसे उपचार के लिए भागलपुर ले गए। थानाध्यक्ष अभिनंदन कुमार सिंह ने कहा कि पीड़िता के फर्द बयान पर मुकदमा दायर कर पुलिस केस की जांच कर रही है। इस मामले में अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। मामला दो नवंबर की बताई जा रही है।

दिल्ली में धड़ल्ले से चल रहा था जिस्मफरोशी का व्यवसाय, इस तरह हुआ भंडाफोड़

गया में नक्सलियों का तांडव, 4 लोगों को फांसी पर लटकाकर घर में फोड़ा बम

कलयुगी लड़की ने किया पिता और बेटी के रिश्ते को तार-तार, अपने ही पिता को उतारा मौत के घाट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -