महिला के साथ हाथों में हाथ डालकर ‘आंटी पुलिस बुला लेगी तो' पर जमकर नाचे JDU विधायक
महिला के साथ हाथों में हाथ डालकर ‘आंटी पुलिस बुला लेगी तो' पर जमकर नाचे JDU विधायक
Share:

भागलपुरः JDU के MLA गोपाल मंडल अक्सर अपने बयानों के चलते चर्चाओं का विषय बने रहते हैं. कभी वे विवादित बयान देते हैं तो कभी कहीं भी डांस करने लगते हैं. एक बार फिर उनके डांस का वीडियो सामने आया है. कहा जाता है कि MLA गोपाल मंडल कभी भी किसी के न्यौते पर शादी में भोज खाने जाते हैं तो वहां डांस फ्लोर पर अनायास ही नाचने लगते हैं. एक बार फिर उनका एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दरअसल, गोपाल मंडल किसी शादी कार्यक्रम में गए थे. यहां जब गाना बजा ‘आंटी पुलिस बुला लेगी तो यार तेरा कर लेगा हैंडल’ तो गोपाल मंडल स्वयं को नाचने से रोक नहीं पाए. इस के चलते डीजे फ्लोर पर वे एक महिला के साथ हाथों में हाथ डालकर डांस करने लगे. हालांकि यह प्रथम बार नहीं है जब MLA के डांस का वीडियो वायरल हुआ है. इसके पहले हाल ही में एक और वीडियो सामने आया था. वे इस्माइलपुर के केलाबाड़ी में आयोजित एक कार्यक्रम में पहुंचे थे. इस के चलते उन्होंने भक्ति गीतों पर खूब डांस किया था.

आपको बता दें कि भागलपुर के गोपालपुर से MLA गोपाल मंडल अपने बयानों को लेकर बहुत सुर्ख़ियों में रहते हैं. कई बार उन्होंने सरकार के खिलाफ भी बयान दिया है. अभी कुछ माह पूर्व की बात है. पटना-नई दिल्ली तेजस राजधानी एक्सप्रेस के ए-1 कोच में JDU MLA नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल सफर कर रहे थे. इस के चलते ट्रेन में बाथरूम जाने के चलते वे अंडरवियर तथा गंजी पर हो गए थे. इसको लेकर बहुत हंगामा मचा था तथा प्राथमिकी तक दर्ज हो गई थी.

अजब-गजब! मजदूरी करते-करते हुआ प्यार, फिर 50 साल के शख्स ने रचा ली 30 साल की महिला से शादी

2 दिवसीय महाराष्ट्र दौरे पर गृह मंत्री अमित शाह, जाएंगे शिरडी मंदिर

जम्मू-कश्मीर बारामुला में भारतीय सेना ने मनाया स्वर्णिम विजय वर्ग समारोह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -