पत्नी रेचल को मायके पहुंचाने के लिए दिल्ली निकले तेजस्वी
पत्नी रेचल को मायके पहुंचाने के लिए दिल्ली निकले तेजस्वी
Share:

पटनाः शादी के बंधन में बंधने के पश्चात् से ही नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पत्नी रेचल के लिए परफेक्ट पति बनने के प्रयास में लगे हैं. अभी दो दिन पहले ही उन्होंने चाट-गोलगप्पे वाले को राबड़ी आवास पर बुलाया था. अब वाईफ को मायके घुमाने के लिए रेचल को लेकर बृहस्पतिवार को दिल्ली निकल गए. इस के चलते हवाईअड्डे पर रेचल उर्फ राजश्री यादव एवं तेजस्वी यादव को देखने के लिए भीड़ लगी थी. प्रातः 11.30 बजे की फ्लाइट से दोनों दिल्ली के लिए रवाना हुए.

आपको बता दें कि शादी के पश्चात् तेजस्वी यादव 13 दिसंबर को ही दिल्ली से पटना आए थे. 10 दिन के पश्चात् वे दोनों आज दिल्ली वापस गए. उनके पटना आने के पश्चात् से निरंतर RJD के बड़े नेताओं के साथ-साथ उनके सपोटर्स तथा चाहने वाले मिलने के लिए राबड़ी आवास आते रहे. 10 दिन तक पटना रहने के चलते तेजस्वी यादव ने रेचल को घर घुमाया था जिसकी फोटोज सामने आती रहीं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने दिल्ली में अपनी मित्र रेचल से विवाह किया है. यह शादी गुप्त तरीके से की गई थी. मीसा भारती के सैनिक फार्म हाउस में यह विवाह किया गया था. बहुत कम मेहमानों को बुलाया गया था. ऐसे में अब बताया जा रहा है कि पटना में ग्रैंड रिसेप्शन की भी तैयारी हो रही है. खरमास के समाप्त होने के पश्चात् इसका आयोजन हो सकता है.

राजनीति अपनी जगह, शिष्टाचार अपनी जगह.., मोदी-योगी ने फिर दिखा दिया

समय से पहले संसद सत्र समाप्त होने पर आई जया बच्चन की प्रतिक्रिया, कही ये बात

असम और मेघालय के कांग्रेस सांसदों ने की पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -