विधानसभा चुनावों में जेडीयू किसी के साथ नहीं- त्यागी
विधानसभा चुनावों में जेडीयू किसी के साथ नहीं- त्यागी
Share:

दिल्ली: NDA के साथ अपने आगामी सफर, कांग्रेस से हाथ मिलाना, RJD  के लिए रुख तय करना और 2019 के दिशा निर्देशों के मंथन को लेकर बिहार भवन में रविवार को जनता दल यूनाइटेड (JDU) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में तमाम बड़े नेता जुटेऔर 'महागठबंधन' पर माथापच्ची की. बैठक के बाद महासचिव और राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता केसी त्‍यागी ने कहा, "जब तक कांग्रेस राष्ट्रीय जनता दल (RJD) जैसी भ्रष्ट पार्टी पर अपना स्टैंड क्लियर नहीं करती, तब तक हमारी पार्टी उनके साथ कैसे जा सकती है?" केसी त्यागी ने साफ कहा कि जेडीयू 2019 का चुनाव बीजेपी के साथ लड़ेगी. हालांकि, उन्होंने कहा कि बैठक में सीट शेयरिंग पर कोई चर्चा नहीं हुई है. जब तक इसका कोई प्रस्ताव नहीं आता है, तब तक कुछ नहीं कहा जा सकता है. उन्होंने यह भी बताया कि जेडीयू अन्य राज्यों में पार्टी का विस्तार करेगी, लेकिन वहां पार्टी अकेले ही रहेगी. केवल बिहार में ही हम बीजेपी के साथ हैं.


त्यागी ने कहा कि बीजेपी की विचारधारा अलग है और जेडीयू जिस विचारधारा पर चल रही है वह समाजवादी है. हमारे विचारधारा में कभी बदलाव न आया है और न कभी आएगा. बता दें कि केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने नवादा के हिंदू नेताओं की गिरफ्तारी पर सरकार पर सवाल खड़े कर रहे हैं और नीतीश सरकार की निंदा कर रहे हैं. उनका कहना है कि शासन और प्रशासन हिंदुओं को दबाने का काम कर रही है.

केसी त्यागी कहा है कि आने वाले विधानसभा चुनावों में जेडीयू किसी के साथ नहीं, उनका इशारा अक्टूबर-नवंबर में मिजोरम, राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के विधान सभा चुनावों की ओर था. जेडीयू के केसी त्यागी ने कहा, 'बैठक में प्रस्ताव पारित करके हमने एक देश एक चुनाव का समर्थन किया है, लेकिन ये आसान नहीं है. लॉ कमीशन को भी हम साफ करना चाहते हैं कि जेडीयू 'वन नेशन वन इलेक्शन' के पक्ष में हैं. लेकिन, कानून में बदलाव की जरूरत होगी.'

 

'महागठबंधन में नीतीश का बिल्कुल भी स्वागत नहीं है'

बिहार NDA को लेकर केसी त्यागी का बड़ा बयान

केसी त्यागी ने कहा, तेजस्वी के पास जाना जिंदगी का आखिरी दिन होगा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -