जुए में हारे हुए रूपए चुकाने के लिए 8 वर्षीय बच्चे का क़त्ल, लाश को पोखर में फेंका
जुए में हारे हुए रूपए चुकाने के लिए 8 वर्षीय बच्चे का क़त्ल, लाश को पोखर में फेंका
Share:

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में जुए में हारे हुए रुपये चुकाने के लिए किशोर ने पड़ोस के एक छात्र की सोने की लॉकेट छीनकर हत्या कर दी और लाश को पोखर में फेंक दिया। यह घटना जिले के कुम्हरापाकड़ मीरापुर गांव की है। चार दिन बाद गुरुवार रात दो बजे बच्चे की लाश पानी से बरामद हुई। घटना को लेकर चार दिनों से जारी तनाव शुक्रवार को हंगामे में बदल गया। ग्रामीणों ने सड़क जाम कर आगजनी और विरोध प्रदर्शन किया। 

मृत छात्र शादिकपुर मुरौल गांव के ट्रक ड्राइवर राजदेव राय का इकलौता पुत्र अजीत कुमार (8) था। वह तीसरी कक्षा में पढता था। हत्या से गुस्साए परिवार वालों और ग्रामीणों ने मुजफ्फरपुर-पूसा सड़क को मुरौल गांव के पास बांस बल्ला और लकड़ी रखकर जाम कर दिया। गुस्साए लोग छात्र की हत्या में शामिल अन्य  बदमाशों की शिनाख्त कर गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। 

सरकारी स्तर से पीड़ित परिवार को मुआवजा दिए जाने की मांग कर रहे थे। घटनास्थल पर पहुंचे डीएसपी पूर्वी मनोज पांडेय ने गुस्साए लोगों को समझाकर शांत कराया। DSP ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि सकरा पुलिस सहयोग और कारवाई करने में आनाकानी करे तो सीधे उन्हें फोन पर सूचित करें, तत्काल कार्रवाई की जाएगी। इसके बाद सड़क जाम समाप्त हुआ। पिता के नेपाल से लौटने के बाद मृतक अजित का दाह संस्कार कर दिया गया।  

नाबालिग लड़की का अपहरण और क़त्ल मामले में दिल्ली पुलिस को स्वाति मालीवाल का नोटिस

OMG: 11 वर्ष में 2 बार जारी हुआ एक ही मृत व्यक्ति का मृत्यु प्रमाण पत्र, पुलिस ने शुरू की कार्रवाई

हिसार में युवती के साथ सामूहिक बलात्कार, किडनैप कर होटल ले गए थे दरिंदे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -