मुजफ्फरपुर यौन उत्पीड़न मामले के विरोध मे आरजेडी के तेजस्वी यादव को अब मिला तृणमूल कांग्रेस का साथ

Aug 03 2018 06:37 PM
मुजफ्फरपुर यौन उत्पीड़न मामले के विरोध मे आरजेडी के तेजस्वी यादव को अब मिला तृणमूल कांग्रेस का साथ

पटना। बिहार के मुजफ्फरपुर स्थित गर्ल शेल्टर होम में यौन उत्पीड़न मामले का विरोध कर रहें बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव को अब तृणमूल कांग्रेस का साथ मिल गया है। गौरतलब है कि गुरूवार को तेजस्वी यादव ने इस यौन उत्पीड़न के विरोध में एक देशव्यापी हड़ताल करने की बात कही थी और अब तृणमूल कांग्रेस के विधायकों ने भी इस हड़ताल मे उनका साथ देने का फैसला कर लिया है।  

एक प्रेस कॉफ्रेंस में तेजस्वी यादव ने मीडिया संवाददाताओं को बताया कि उनकी पार्टी 4 अगस्त यानी शनिवार को बिहार सहित पूरे देश में एक राष्ट्र-व्यापी हड़ताल करेंगे और साथ ही CM  हॉउस के सामने धरना भी देंगे। उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार से प्रदेश में बढ़ते यौन उत्पीड़न और दूसरे आपराधिक मामलों के बारे में सवाल पूछने की बात भी कही है। इससे पहले तपस्वी ने इसी मामले में मुख्यमंत्री नितेश कुमार से इस्तीफा देने की भी बात कही थी।

 

तेजस्वी का कहना है कि आरोपी ब्रजेश ठाकुर की कई बड़े नेताओं के साथ तस्वीरें हैं, जिससे साफ पता चलता है कि कई बड़े नेता भी इस केस में शामिल हैं। उन्होंने सीएम नीतीश कुमार पर भी आरोप लगते हुए कहां कि वो नेताओं को बचाने की कोशिश कर रहे हैं। आरोपी ब्रजेश ठाकुर के साथ लालू यादव की फोटो होने के मामले पर तेजस्वी ने कहा कि यह तस्वीर 1990 के दौर की है। उस समय ब्रजेश ठाकुर एक रिपोर्टर थे।

खबरें और भी 

भाजपा की राजद के साथ मिलीभगत- जेडीयू

महागठबंधन में से कौन होगा पीएम पद का उम्मीदवार ?

मुजफ्फरपुर रेप केस : सुप्रीम कोर्ट की मीडिया को फटकार, केंद्र और राज्य सरकार को थमाया नोटिस

?