दुष्कर्म करने में नाकाम हुआ युवक, तो युवती पर केरोसिन डालकर लगा दी आग...
दुष्कर्म करने में नाकाम हुआ युवक, तो युवती पर केरोसिन डालकर लगा दी आग...
Share:

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र में एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है, जहां दुष्कर्म करने में नाकाम होने के बाद एक युवक ने युवती को जिंदा जला दिया। इस घटना में युवती 80 फीसद झलस गई है। पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। 

पुलिस के अनुसार, शनिवार को गांव के ही युवक राजा राज अपने पड़ोस की एक युवती के घर के भीतर घुसा और उसने युवती के साथ बलात्कार करने का प्रयास किया। जब युवती ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने युवती के शरीर पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी। उसके बाद राजा राज ने ही जख्मी युवती को एक छोटे से प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया और फिर वहां से फरार हो गया। पीड़िता की मां का आरोप है कि राजा पिछले तीन वर्ष से उनकी बेटी को परेशान करता था, जिसकी जानकारी उन्होंने पुलिस को भी दी थी।

पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि पीड़िता को उपचार हेतु रविवार रात मुजफ्फरपुर के श्रीकृष्ण मेमोरियल कॉलेज अस्पताल (एसकेएमसीएच) में भर्ती कराया गया है, और पीड़िता की मां के बयान पर केस दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। मुजफ्फरपुर के पुलिस अधीक्षक जयंतकांत ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। अभी तक पीड़ित युवती का बयान नहीं लिया जा सका है।

गुजरात से सामने आया शर्मनाक मामला, अपनी ही बेटी का रेप करवाती रही माँ, पति को कर देती थी बेहोश

गोली लगने के बाद पत्नी की गोद में ही पति ने तोड़ा दम, मदद करने की बजाए वीडियो बनाते रहे लोग

नागपुर के जंगल से बरामद हुआ 5 वर्षीय मासूम का शव, दुष्कर्म की कोशिश के बाद की गई हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -