बिहार: अवैध संबंध के चक्कर में माँ ने ले ली 10 वर्षीय मासूम की जान

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर से हाल ही में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ एक मां का किसी दूसरे शख्स के साथ अवैध संबंध रहा और इसी के चलते उसने अपने 10 साल के मासूम की हत्या कर दी। इस मामले के बारे में जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली वैसे ही उन्होंने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और एक संदिग्ध को भी हिरासत में लिया। पूरे मामले को मुजफ्फरपुर के बरुराज थाना क्षेत्र में हरनाही गांव की बताया जा रहा है। जी दरअसल यहाँ मां के अवैध संबंध रहे, और उसी के चलते उसने अपने बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या के बाद माँ ने बच्चे के शव को नहर किनारे फेंक दिया।

बीते शनिवार सुबह स्थानीय लोगों को एक बच्चे का शव नहर किनारे मिला, उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई और परिजनों ने उस शव की पुष्टि की। इस मामले में मृतक के पिता नरेश चौधरी ने बताया कि ''शुक्रवार की रात लगभग आठ बजे घर के सभी लोग सोने चले गए थे, उस समय नीरज (मृतक) घर पर नहीं था।'' आगे उन्होंने बताया, ''शुक्रवार की रात गांव में अलग अलग तीन जगहों पर बारात आई थी। हमें लगा कि नीरज गांव में बारात देखने गया होगा, लेकिन जब वो लंबे समय तक वापस नहीं आया, तब उसकी तलाश शुरू की गई और फिर शनिवार सुबह को उसके मरने की खबर मिली।'' इस मामले के बारे में ASP वेस्ट सैयद इमरान मसूद ने बताया कि, ''शव को पोस्टमॉर्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया गया है।''

वही परिजनों की सूचना पर एक संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस अब हर पहलू को ध्यान में रखते हुए इस केस की जांच कर रही है, लेकिन पहली नजर में उन्हें ये अफेयर का ही मामला दिखाई पड़ रहा है। ऐसा कहा जा रहा है कि मां के अवैध संबंध रहे, और फिर उसने ही प्रेमी के साथ मिलकर बच्चे की हत्या कर दी।

आज है श्री गंगा दशहरा पर्व, जानिए पंचांग

गाजियाबाद हमले के मामले में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता हुए गिरफ्तार

प्रधानमंत्री मोदी के करीबी एके शर्मा बने भाजपा के उपाध्यक्ष

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -