अज्ञात वाहन ने अधेड़ को कुचला, आक्रोशित परिजनों ने किया चक्का जाम
अज्ञात वाहन ने अधेड़ को कुचला, आक्रोशित परिजनों ने किया चक्का जाम
Share:

पटना: बिहार के मोकामा में अज्ञात वाहन ने अधेड़ को कुचल डाला, जिसमे अधेड़ की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने नेशनल हाइवे- 83 पर जाम लगाकर हंगामा करना आरंभ कर दिया. लगभग चार घंटे तक हाइवे जाम रहा. सूचना पर पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच गए. गांव वालों को मुआवजे का आश्वासन देकर शांत कराया गया. 

मोकामा के थाना घोसवारी क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव रामनगर का 48 वर्षीय जितेन्द्र कुमार, तेल मिल जा रहा था. बताया गया है कि जितेन्द्र नेशनल हाइवे- 83 पार कर रहा था, इसी दौरान एक अज्ञात वाहन ने उसे रौंद दिया. इस दर्दनाक हादसे में जितेन्द्र की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना से  आक्रोशित​ जितेन्द्र के परिवार वालों और ग्रामीणों ने हाइवे पर जाम लगाकर हंगामा करना शुरू कर दिया. 

नेशनल हाइवे पर लगभग चार घंटे तक हंगामा चलता रहा. इस दौरान पुलिस और प्रशासन के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए. आक्रोशित ग्रामीणों द्वारा मृतक के परिजनों को 10 लाख मुआवजा देने की मांग की जा रही थी. प्रशासनिक अधिकारियों ने मुआवजा दिलाने का भरोसा दिलाया. इसके बाद भी जब ग्रामीण नहीं माने, तो पीड़ित परिवार को मौके पर ही 20 हजार रुपये की आर्थिक मदद का चेक देकर शांत किया गया. इसके बाद पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया. जिसके बाद हाइवे पर यातायात सुचारू हो पाया.

आज भी नहीं बदले पेट्रोल-डीज़ल के दाम, जानिए क्या हैं भाव

टेक महिंद्रा ने दी एक मजबूत Q2 परिणाम की सूचना

एनटीपीसी बाय-बैक के लिए सेबी ने दी छूट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -