बांका मदरसे के बाद बिहार में एक और बम विस्फोट, मोहम्मद अफ़रोज़ घायल
बांका मदरसे के बाद बिहार में एक और बम विस्फोट, मोहम्मद अफ़रोज़ घायल
Share:

पटना: बांका के मदरसे के बाद अब बिहार के अररिया जिले के अंतर्गत आने वाले एक गाँव से ब्लास्ट की खबर सामने आई है। घटना में मोहम्मद अफरोज नाम का एक व्यक्ति जख्मी हुआ है। पुलिस को मौके से दो जिंदा बम भी मिले हैं। पुलिस ने बताया है कि मामले की हर एंगल से जाँच की जा रही है। घटना अररिया जिले के बैरगाछी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले भुवनेश्वरी रामपुर गाँव की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, गुरुवार (10 जून) की शाम को रामपुर गाँव में आम के बगीचे के पास एक जोरदार ब्लास्ट हुआ। गाँव के लोगों ने इस विस्फोट की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद बैरगाछी थाना प्रभारी हरेन्द्र कुमार मौके पर पहुँचे। मौके पर मोहम्मद अफरोज जख्मी पड़ा हुआ था। पुलिस ने घायल अफरोज में अस्पताल पहुँचाया और मामले की जांच शुरू की। पुलिस अफरोज के परिवार वालों और ग्रामीणों से पूछताछ कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बैरगाछी थाना प्रभारी हरेन्द्र कुमार ने आशंका जताई है कि संभवतः अफरोज झोले में बम लेकर कहीं जा रहा था, किन्तु रास्ते में निर्माणाधीन मकान की सरिया से टकरा कर बम वहीं फट गया।

बता दें कि इससे पहले बांका जिले के नवटोलिया क्षेत्र में बने मदरसे में धमाके की खबर आई थी। वहाँ नूरी मस्जिद इस्लामपुर परिसर के आगे एक मदरसे में 7 जून को ब्लास्ट से आसपास का इलाका थर्रा उठा था। मदरसा पूरी तरह से ध्वस्त हो गया था और मौलाना की मौत हो गई थी।

ममता सरकार को सुप्रीम कोर्ट ने हड़काया, कहा- बंगाल में फ़ौरन लागू करें केंद्र की ये योजना

झटका! मात्र 12 दिनों में पेट्रोल-डीजल की कीमतों में आया भारी उछाल, जानिए आज क्या है भाव

वित्त मंत्री ने मंत्रालयों से पूंजीगत खर्च को बढ़ाने का किया आग्रह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -