बिहार में फिर भीड़तंत्र की भेंट चढ़ा एक शख्स, दो गंभीर रूप से घायल
बिहार में फिर भीड़तंत्र की भेंट चढ़ा एक शख्स, दो गंभीर रूप से घायल
Share:

पटना: बिहार के नालंदा जिले में एक बार फिर मॉब लिंचिंग का मामला प्रकाश में आया है. यहां एक घर में चोरी करने की नियत से घुसे तीन चोरों को भीड़ ने पकड़ लिया, इसके बाद आक्रोशित भीड़ ने पीट-पीटकर एक चोर को मार डाला, जबकि 2 चोरों की हालत नाजुक बनी हुई है जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

अंतराष्ट्रीय बाजार में डॉलर के मुकाबले मजबूत हुआ रुपया

जानकारी के मुताबिक, मामला नालंदा जिले के इस्लामपुर थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले बड्डी गांव का है. यहां सत्येंद्र सिंह के घर में चोरी करने घुसे तीन चोरों को गांव वालों ने रंगे हाथ पकड़ लिया और उनकी जमकर धुनाई कर दी. आक्रोशित गांव वालों ने एक चोर को पीट-पीटकर मार डाला, जबकि दो को गंभीर रूप से घायल कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और काफी मशक्कत के बाद भीड़ से सभी चोरों को छुड़ाकर उपचार के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां चिकिसकों ने एक चोर को मृत घोषित कर दिया, वहीं दो को नाजुक हालत में पटना रेफर कर दिया गया है.

कुछ दिनों की तेजी के बाद आज शेयर बाजारों में दर्ज की गई गिरावट

बताया जा रहा है कि मृतक चोर का नाम अजय प्रसाद है, जो इस्लामपुर थाना इलाके का ही निवासी था. वहीं, अस्पताल में भर्ती दोनों चोरों का नाम मो. सद्दाम और संटू कुमार है,  ये दोनों क्रमशः इस्लामपुर थाना इलाके के लोहियानगर और बुढ़ानगर के निवासी हैं. इस्लामपुर थानाध्यक्ष शरद कुमार के अनुसार पुलिस मॉब लिंचिंग की इस हैरतअंगेज़ घटना की जांच में जुटी हुई है.

खबरें और भी:-

साढ़े छह किलो चरस के साथ, अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स तस्कर गिरोह का एक सदस्य गिरफ्तार

NIT मणिपुर : युवाओं के लिए फिर सरकारी नौकरी, वेतन 67 हजार रु

NIMHANS Recruitment 2019 : इन पदों पर नौकरी, वेतन 25 हजार रु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -