बिहार के बजट सत्र में छाया नमो अगेन, टी शर्ट पहन सदन पहुंचा ये MLC

बिहार के बजट सत्र में छाया नमो अगेन, टी शर्ट पहन सदन पहुंचा ये MLC

पटना : बिहार विधानसभा में बजट सत्र को लेकर राजनितिक दलों ने अपना-अपना एजेंडा निर्धारित कर लिया है. कांग्रेस किसानों के मामले पर सदन में सरकार पर हमला करेगी. वहीं, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक नमो रंग में रंगे दिखाई देंगे. पूरे बजट सत्र के दौरान भाजपा के विधायक नमो अगेन का प्रचार प्रसार करते दिखाई आएंगे.

लखनऊ रोड शो: राहुल ने राफेल को लेकर फिर किया हमला, कहा चौकीदार ने की है चोरी

बजट सत्र में विपक्ष और सत्तरूढ़ दल के मध्य गठजोड़ को लेकर लड़ाई तेज होगी. कांग्रेस और राष्ट्रिय जनता दल (राजद) किसान, आरक्षण और बेरोजगारी जैसे मुद्दों के माध्यम से सरकार को घेरने की कोशिश करेगी. वहीं, भाजपा के नेता नरेन्द्र मोदी सरकार की उपलब्धियों का महिमामंडन करते नजर आएंगे. इसकी बानगी सोमवार को सदन में देखने को भी मिली. जहां भाजपा एमएलसी संजय मयूख नमो टी-शर्ट के साथ सदन की कार्यवाही में हिस्सा लेने पहुंचे.

VIDEO: नायडू के गांधीवादी अनशन पर पीएम का अपमान, भाजपा ने पुछा - 'क्या गरीब होना अभिशाप ?'

संजय मयूख ने कहा है कि अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चर्चा हर स्थान पर है. साथ ही उन्होंने कहा है कि, पीएम मोदी को चाहने वाले लोग 'नमो अगेन' के नारे के साथ दिखाई देंगे. नरेंद्र मोदी ऐप के माध्यम से कोई भी इस टी-शर्ट को खरीद सकता है. भाजपा के विधायक और विधान पार्षद भी इस टी-शर्ट के माध्यम से  नरेन्द्र मोदी की सरकार फिर से बनाने का आग्रह करते नजर आएंगे.

खबरें और भी:-

नायडू के समर्थन में उतरे केजरीवाल, कहा पाक पीएम जैसा व्यवहार करते हैं मोदी

जीतेन्द्र सिंह के बयान पर अब्दुल्ला का पलटवार, कहा मैंने कब कहा मैं भारतीय नहीं ?

शुरू हुआ कांग्रेस का रोड शो, लकी बस पर चढ़े प्रियंका, राहुल और ज्योतिरादित्य