बिहार: मॉनिंग वॉक पर निकले राजद नेता को बदमाशों ने मारी गोली
बिहार: मॉनिंग वॉक पर निकले राजद नेता को बदमाशों ने मारी गोली
Share:

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज जिले के थावे थाने के रेलवे स्टेशन के पास रविवार को मॉर्निंग वॉक पर निकले राजद नेता मुन्ना श्रीवास्तव को अपराधियों ने गोली मार दी। उन्हें गंभीर रूप से जख्मी हालत में उपचार के लिए गोरखपुर ले जाया गया है । घटना की जानकारी मिलने पर थावे थाने के प्रभारी थानाध्यक्ष शशि रंजन कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच की।

राजद नेता थावे थाने के विदेशी टोला गांव के रहने वाले हैं। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि रविवार को वे हर दिन की तरह मॉर्निंग वॉक के लिए घर से निकलकर थावे रेलवे स्टेशन की तरफ जा रहे थे। इस बीच बाइक पर सवार तीन बदमाश पहुंचे और उनपर गोलियां चलना शुरू कर दीं । बदमाशों ने राजद नेता पर एक के बाद एक, तीन फायर किए। दो गोली तो उन्हें नहीं लगी, लेकिन तीसरी गोली से वे जख्मी हो गए। 

गोली लगने के बाद वे सड़क पर गिरकर तड़प रहे थे। स्थानीय लोगों की सहायता से घटना की जानकारी परिजनों व पुलिस को दी गई। एसपी मनोज कुमार तिवारी ने बताया है कि मामले की पड़ताल की जा रही है। जल्द ही बदमाशों की शिनाख्त कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा। प्रभारी थानाध्यक्ष शशि रंजन कुमार ने बताया कि बदमाशों की शिनाख्त के लिए स्टेशन रोड में लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज खंगाला जा रहा है।

कुंवारे लड़के से दो बच्चों की माँ को हुआ प्यार, पति को छोड़ प्रेमी के साथ हुई फरार

खुद को आर्मी अफसर बताकर करते थे ठगी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

निर्भया कांड: उत्तराखंड में वीर बेटी के नाम पर बना फंड कर रहा बेटियों की जिंदगी रोशन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -