बिहार में अपराधी बेख़ौफ़, अब JDU के छात्र नेता को मारी गोली

पटना: बिहार में अपराधियों के हौसले किस कदर बुलंद हैं, इसकी बानगी आए दिन राज्य में देखने को मिलती रहती है। सूबे में आपराधिक घटनाओं में इजाफा देखा जा रहा है। इंडिगो के मैनेजर रूपेश सिंह के क़त्ल के बाद शनिवार को वैशाली में एक वकील की कार में हत्या कर दी गई थी। अब ताजा मामले में जनता दल यूनाइडेट (JDU) के छात्र नेता को गोली मारे जाने का मामला सामने आया है।

यह घटना राजधानी पटना के बाढ़ के बख्तियारपुर थाना के अंतर्गत आने वाले केवल बीघा घंघ पंचायत की है। यहां शनिवार देर रात को अपराधियों ने JDU छात्र नेता आलोक तेजस्वी को निशाना बनाते हुए ताबड़तोड़ गोलीबारी की। गोली लगने से आलोक बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं। उन्हें गंभीर हालत में पटना रेफर किया गया है। जानकारी के अनुसार, घटना रात को लगभग 11 बजकर 30 मिनट की है। घर के बाहर गोलीबारी की खबर मिलने पर छात्र नेता जब बाहर आए तो इस दौरान अपराधियों ने उनपर फायर कर दिया, गोली उनके जबड़े में लगी। गोली लगने से घायल हुए आलोक को परिवार वाले आनन-फानन में पटना के निजी नर्सिंग होम ले गए।

ASP अंबरीश राहुल ने बताया कि गोली मारने का इल्जाम आलोक के पड़ोस में रहने वाले लोगों पर है। वहीं छात्र नेता का ऑपरेशन कर दिया गया है। पीड़ित युवा छात्र JDU के उपाध्यक्ष भी बताए जा रहे हैं। घटना के पीछे की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है। पुलिस गोली मारने वालों के परिजनों को पकड़कर थाने ले आई है। 

खेत की रखवाली कर रहे वृद्ध किसान की धारदार हथियार से हत्या, इलाके में दहशत

नितीश कुमार को मांझी की सलाह, ट्वीट में लिखा- 'भय बिनु होइ न प्रीत'

10 रुपए देकर 5 साल की मासूम से बलात्कार, आरोपी कल्लू गिरफ्तार


 

Most Popular

- Sponsored Advert -