Video: नहीं पहचान पाया पुलिसकर्मी तो भड़के नितीश के मंत्री, कहा- इसे ससपेंड करवाइए...
Video: नहीं पहचान पाया पुलिसकर्मी तो भड़के नितीश के मंत्री, कहा- इसे ससपेंड करवाइए...
Share:

पटना: बिहार के सिवान जिले में एक हास्यास्पद मामला प्रकाश में आया है. यहां मंत्री की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी उन्हें नहीं पहचान सका, तो गुस्से से आग बबूला हुए मंत्री ने उसे निलंबित करने का आदेश दे दिया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.  दरअसल, शुक्रवार को एक हॉस्पिटल के शिलान्यास कार्यक्रम में पहुंचे बिहार के  स्वास्थ्य मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता मंगल पांडे की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी उन्हें पहचान नहीं सका.

इससे मंत्री जी को क्रोध आ गया. गुस्से में मंगल पांडे ने कहा कि, 'आप क्यों ऐसे लोगों को ड्यूटी पर तैनात करते हैं, जो मंत्री को नहीं पहचानता हो, मंत्री को रोक रहा है इसको निलंबित करवाइए.' समाचार एजेंसी ANI ने इस घटना का वीडियो भी जारी किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. उल्लेखनीय है कि मंगल पांडे का विवादों से पुराना संबंध रहा है.

गत वर्ष मंत्री का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन द्वारा आयोजित एक प्रेस वार्ता के बीच में मंगल पांडे भारत-पाकिस्तान मैच के स्कोर के संबंध में पूछ रहे थे. यह बैठक प्रदेश में एक्यूट इंसेफेलाइटिस सिंड्रोम (AES) से होने वाली मौतों और चिकित्सा सेवाओं को सशक्त बनाने के तरीकों का पता लगाने के लिए आयोजित की गई थी. वीडियो प्रकाश में आने के बाद मंत्री की तीखी आलोचना हुई थी. 

 

मोदी सरकार ने देश की जनता को दी बड़ी राहत, गैस सिलिंडर पर मिलने वाली सब्सिडी में किया इजाफा

काशी-महाकाल एक्सप्रेस के बाद अब IRCTC चलाएगा रामायण सर्किट ट्रेन, होंगी ये खासियत

मार्च में हो सकती है बीजेपी के राष्ट्रीय परिषद की बैठक, कई नेता होंगे शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -