बिहार: गरीब रथ एक्सप्रेस में भड़की भीषण आग, मची भगदड़
बिहार: गरीब रथ एक्सप्रेस में भड़की भीषण आग, मची भगदड़
Share:

पटना: बिहार के मुजफ्फरपुर में गरीब रथ एक्सप्रेस की एक बोगी में आग लग जाने से शुक्रवार को भगदड़ मच गई।  ट्रेन मुजफ्फरपुर जंक्शन पर खड़ी हुई थी। इसी दौरान इसकी कपलिंग में आग लग गई और धीरे- धीरे आग ने कोच को भी चपेट में ले लिया। बताया जा रहा है कि इस गाड़ी को 3 बजे आनंद विहार के लिए निकलना था, उससे पहले  ट्रेन की एसी बोगी में आग भड़क उठी।

ट्रेन की G 15 बोगी में आग लगने की बात सामने आई है। आग का धुआं बोगी के भीतर प्रवेश कर गया। जंक्शन पर फायर सेफ्टी टीम को फ़ौरन बुलाया गया और टीम आग बुझाने में लग गई। टीम ने आनन फानन में आग पर नियंत्रण पाया। इस बीच स्टेशन पर लोगों की भारी भीड़ इकठ्ठा हो गई। मुज़फ्फरपुर से आनंद विहार टर्मिनल जाने वाली गरीबरथ एक्सप्रेस के G 15 कोच में आज 24 मार्च को दोपहर शॉर्ट सर्कीट के कारण आग लग गई। घटना से जंक्शन पर हड़कंप मच गया।

आनन फानन में पहुचे रेल कर्मियों ने आग बुझाई।  घटना 1.45 बजे दोपहर घटी। घटना के बाद कोच को ट्रेन से अलग कर दिया गया। ट्रेन आनंद विहार जाने के लिए प्लेटफार्म क्रमांक 2 पर खड़ी हुई थी। इस वजह से ट्रेन में यात्री नहीं थे। शॉर्ट सर्कीट से ट्रेन में आग की लपटे व धुआ निकलने से स्टेशन पर मौजूद यात्रियों में भगदड़ मच गई। DRM को घटना की सूचना दी गई। उन्होंने घटना की जांच के निर्देश दिये है।

'महज 24 घंटे के अंदर एक्शन ! इस स्पीड से हैरान हूँ..', राहुल की सांसदी जाने पर थरूर का बयान

बदायूं: अचानक बिगड़ी कैदी की तबियत, रास्ते में हुई मौत

'गांधी जी के पास कोई डिग्री नहीं थी..', ये क्या बोल गए जम्मू कश्मीर के LG मनोज सिन्हा ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -