पहले साली को दिखाई अश्लील फिल्म और फिर..
पहले साली को दिखाई अश्लील फिल्म और फिर..
Share:

हाल ही में एक बार फिर से एक रेप का मामला सामने आया है. दरअसल बिहार की राजधानी के दनियावा इलाके में 4 साल की लड़की के साथ बलात्कार करने की घटना सामने आई है. जी दरअसल यह घटना शाहजहांपुर थाना क्षेत्र के एरई डीह गांव की है, जहां पर एक जीजा ने अपनी साली को बहला फुसलाकर अपने घर की छत पर ले गया और फिर उसके साथ बलात्कार किया.

पुलिस का कहना है कि यह घटना 19 सितंबर की है जब रंजीत पासवान नाम के व्यक्ति ने रात में खाने के बाद किसी बहाने से अपनी साली को छत पर ले गया उस दौरान उसने छत पर अपने मोबाइल फोन पर पीड़ित लड़की को अश्लील फिल्म दिखाई और उसके बाद उसका बलात्कार किया. घटना होने के बाद पीड़ित लड़की छत से नीचे आई और इस बात की जानकारी अपने माता-पिता को दी. अपने दामाद की इस हरकत से सन्न परिवार वाले सकते में आ गए और सभी ने पूरे मामले की शिकायत स्थानीय थाने में की.

आपको बता दें कि स्थानीय थाने को जब इस पूरे मामले की जानकारी मिली तो उन्होंने भी आरोपी के पक्ष में मामले को रफा-दफा करने की कोशिश की लेकिन गुरुवार को पूरा मामला मीडिया में आने के बाद इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई और अब मामले की जांच चल रही है. एक तरफ यह खबर भी सामने आई है कि जैसे ही माता पिता को इस घटना के बारे में पता चला तो गांव में पंचायत बुलाई गई, जहां मामले को रफा-दफा करने की कोशिश की गई थी और पंचायत में आरोपी से उसकी गलती के लिए क्षमा मंगवाई गई लेकिन पीड़ित लड़की के परिवार वालों ने पुलिस में एफआइआर दर्ज करा दी और उसके बाद जांच शुरू हुई.

भाभी को अकेला देख देवर ने किया रेप, जेठ ने भी उठा लिया मौके का फायदा

भाभी संग पति जैसा बर्ताव करता था देवर, जबरदस्ती गुप्तांग में डाला...

पत्नी के माँ ना बनने पर पति ने किया देवर संग कमरे में बंद और फिर..

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -