अस्पताल में इलाज के दौरान मरीज की मौत, परिजनों ने जमकर किया हंगामा
अस्पताल में इलाज के दौरान मरीज की मौत, परिजनों ने जमकर किया हंगामा
Share:

मुंगेर: बिहार में ठंड का कहर जारी है. प्रदेश के मुंगरे में दो लोगों को ठंड लग गई. इसके बाद एक शख्स की सदर अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई. मौत के बाद मृतक के परिजनों ने अस्पताल परिसर में जमकर हंगामा किया और तोड़फोड़ की. परिजनों ने कहा कि डॉक्टर की लापरवाही और ऑक्सीजन के आभाव की वजह से मरीज की मौत हुई है.

वहीं, मामले की सूचना पाकर सदर एएसपी और अनुमंडल पदाधिकारी हॉस्पिटल पहुंचे और परिजनों को समझाने का प्रयास किया. परिजनों ने कहा कि लापरवाही करने वाले चिकित्सकों पर कार्यवाही की जाए. दरअसल, जिले में तीन दिनों से ठंड का कहर बढ़ गया है. ठंड की वजह से लोगों के जनजीवन में असर पड़ा है. वहीं, शुक्रवार को सदर अस्पताल मुंगेर में ठंड से पीड़ित दो रोगी भर्ती हुए, जंहा एक की उपचार के दौरान मौत हो गई.

जानकारी के अनुसार, पुलिस लाइन के शस्त्रागार में कार्यरत एएसआई रामलाल यादव को ठंड लग गई. इसके बाद उसे उपचार हेतु पुलिस जवानों ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं, दूसरा मरीज खोजा का रहने वाला बिहारी कुमार (18 वर्ष) को ठंड लगने की वजह से सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.  

महिंदा एंड महिंद्रा के चेयरमैन पद से हटेंगे आनंद महिंद्रा, सभालेंगे ये जिम्मा

अगर मध्यम दर्जे के रिटर्न की है उम्मीद तो आने वाला साल रहेगा बेहतर

देश में CAA पर बवाल से, टिम ड्रेपर का कहना-कारोबार को लेकर चिंतित हूं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -