बिहार महागठबंधन में फंसा पेंच, सीट बंटवारे के लिए होगी कॉर्डिनेशन कमेटी की बैठक
बिहार महागठबंधन में फंसा पेंच, सीट बंटवारे के लिए होगी कॉर्डिनेशन कमेटी की बैठक
Share:

पटनाः बिहार एनडीए में सीट बंटवारा फॉर्मूला फिक्स हो जाने के बाद अब सबको महागठबंधन में सीट बंटवारे का इंतज़ार है. बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष मदन मोहन झा ने इस बारे में बयान देते हुए कहा है कि 14 जनवरी के बाद सीट बंटवारे पर फैसला हो जाएगा. उन्होंने कहा पहले कॉर्डिनेशन कमेटी की बैठक कि जाएगी. इस बैठक में महागठबंधन के सारे नेताओं के साथ मंथन किया जाएगा. कॉर्डिनेशन कमेटी की इस बैठक में हर सीट का आकलन करने के बाद यह तय किया जाएगा कि कौन सा दल कितनी सीटों चुनाव में उतरेगा. 

बाजार में बढ़ी मांग से सोने की कीमतों में फिर उछाल

उन्होंने कहा है कि इसी बैठक के बाद महागठबंधन के तमाम नेताओं के साथ सीट शेयरिंग का ऐलान भी किया जाएगा. उन्होंने कहा है कि महागठबंधन अटूट है और इसका एक ही उद्देश्य है वो ये कि 2019 के एनडीए को हराना. मदन मोहन झा ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष होने के नाते मैं चाहता हूं कि कांग्रेस के हिस्से में अधिक से अधिक सीट आए. रहीं राजद ने कहा कि महागठबंधन में सीट बंटवारे को लेकर कोई विवाद नहीं है. पार्टी के प्रवक्ता विरेन्द्र ने बताया है कि महागठबंधन में सीट को लेकर कोई मुद्दा नहीं है. उन्होंने कहा कि एनडीए खुद के बारे में विचार करे. महागठबंधन के सभी दलों ने मिलकर ये संकल्प लिया है कि 2019 में एनडीए को हराना है. 

यात्री बढ़े फिर भी घाटे में पहुंची भारतीय विमानन सेवाएँ

वहीं जदयू ने महागठबंधन में सीट बंटवारे को लेकर हमला बोला है. पार्टी के एमएलसी दिलीप चौधरी ने कहा है कि महागठबंधन में जितनी पार्टियां राजद नेता लालू यादव का हाथ थामना चाहती है. उन्हें सीट बंटवारे के संकट से जूझना होगा, क्योंकि राजद में सीट को लेकर मारामारी हो रही है. 

खबरें और भी:- 

 

डिजिटल पैमेंट कारण एटीएम संख्या में आई कमी : ऱिजर्व बैंक

एचडीएफसी ग्रुप बना देश का सबसे बड़ा कारोबारी समूह

मोदी सरकार ने ढूंढ निकाला नीरव मोदी का ठिकाना, अब ब्रिटेन से खींचकर लाने की कसरत शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -