मौसेरे भाई के प्यार में पागल हुई महिला, नाज़ायज़ रिश्ते के लिए करवा डाला पति का क़त्ल

मधुबनी: बिहार के मधुबनी जिले के भैरवस्थान थाना के अंतर्गत आने वाले मेंहथ गांव में पत्नी ने प्रेमी के चक्कर में अपनी मां और अन्य लोगों के साथ मिलकर पति का क़त्ल कर दिया। दरअसल, झंझारपुर अनुमंडल में गत बुधवार को सड़क किनारे युवक का शव बरामद हुआ था। इसी मामले को लेकर पुलिस ने जांच शुरू की और मामले का खुलासा कर दिया। झंझारपुर SDPO आशीष आनंद के अनुसार, मृतक की पत्नी जो कि तीन बच्चों की मां भी है, उसने ही इस वारदात को अंजाम दिलवाया है।

मृतक युवक की शिनाख्त पंडौल थाना क्षेत्र के भगवतीपुर गांव के निवासी मोहम्मद माशूक के रूप में हुई थी। पुलिस की जांच में पता चला है कि मोहम्मद माशूक की पत्नी नसीमा खातून का अपने मौसेरे भाई मोहम्मद सोनू के साथ बीते तीन वर्षों से प्रेम संबंध चल रहा था और इसी वजह से उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी और उसके तीन दोस्तों की मदद से पति को मार डाला। झंझारपुर के SDPO आशीष आनंद ने बताया कि मोहम्मद माशूक के क़त्ल की साजिश में मृतक की सास भी शामिल थी।

वहीं इस वारदात को अंजाम देने वाला मोहम्मद सोनू उर्फ निजामुद्दीन भैरवस्थान थाना के रैयाम गांव का निवासी है। आरोपित की आयु केवल 18 साल है। पुलिस के अनुसार, नसीमा खातून के कहने पर मोहम्मद सोनू ने भगवतीपुर मोइनटोल के रहने वाले मोहम्मद इकराम उल उर्फ छोटू, मोहम्मद बरकत उर्फ हीरो और मोहम्मद उजैर नाम के तीन दोस्तों के साथ मिलकर मोहम्मद माशूक को सुनियोजित तरीके से पहले शराब पिलाई और फिर उसे बाइक पर बैठाकर सुनसान जगह पर ले गए। उसके बाद धारदार हथियार से हमला कर उसका क़त्ल कर दिया।

शर्मनाक! कपड़े उतरवाकर की छात्र की पिटाई, फिर किया ऐसा काम कि पुलिस भी रह गई दंग

जल्द ही लखनऊ वापसी करेगा टेस्ट क्रिकेट, भारत-न्यूज़ीलैंड मैच की करेगा मेजबानी

शर्मनाक! कपड़े उतरवाकर की छात्र की पिटाई, फिर किया ऐसा काम कि पुलिस भी रह गई दंग

Most Popular

- Sponsored Advert -