उपेंद्र कुशवाहा का उपवास हुआ ख़तम, शरद यादव ने तुड़वाया आमरण अनशन
उपेंद्र कुशवाहा का उपवास हुआ ख़तम, शरद यादव ने तुड़वाया आमरण अनशन
Share:

पटना: हाल ही में केंद्रीय विद्यालय की परियोजनाओं के लिए बिहार सरकार से मंजूरी की मांग कर रहे राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने शनिवार को महागठबंधन साझेदारों के हस्तक्षेप के बाद अपना आमरण अनशन खत्म कर दिया. वहीं महागठबंधन साझेदारों ने उनका उपवास खुलवाकर कहा कि वह आगे की और बड़ी लड़ाइयों के लिए खुद को ठीक रखें. पूर्व केंद्रीय मंत्री को शुक्रवार को तबीयत बिगड़ने के बाद अस्पताल ले जाया गया था. जंहा राजद नेता तेजस्वी यादव और शरद यादव तथा हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने फलों का रस पिलाकर कुशवाहा का उपवास तुड़वाया.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस बात का पता चला है राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव माधव आनंद ने कहा कि कुशवाहा मधुमेह से पीड़ित हैं. उनका स्वास्थ्य गंभीर रूप से प्रभावित था. उनके उपवास तोड़ने से हमें बहुत राहत मिली है. उन्हें एक या दो दिन में अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी. नीतीश कुमार सरकार के लिए हमारा विनम्र संदेश है कि यह हमारी लड़ाई की सिर्फ शुरुआत है, अंत नहीं.

वहीं यदि हम बाद करें सूत्रों कि तो राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बेटे तेजस्वी यादव ने कहा कि कुशवाहा ने अपना काम कर दिया है. हम चाहते हैं कि राज्य में बेहतर स्वास्थ्य और शिक्षा की सुविधाएं हों, लेकिन नीतीश कुमार और उनकी सरकार की प्राथमिकता कुछ और है. अब कुशवाहा को अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देना चाहिए ताकि वह फिर से नए जोश के साथ लड़ सकें.

'ठाकरे सरकार' बनते ही शिवसेना का यू टर्न, सामना में फडणवीस पर निशाना, पवार और सोनिया का महिमामंडन

पंजाब कांग्रेस में चरम पर अंतरकलह, विधायकों ने अमरिंदर सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा

महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष के नेता चुने गए देवेंद्र फडणवीस, बिना चुनाव के लिया गया फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -