लोन देने वाले मैनेजर से महिला को हुआ प्यार, सुपारी देकर करवा दी पति की हत्या
लोन देने वाले मैनेजर से महिला को हुआ प्यार, सुपारी देकर करवा दी पति की हत्या
Share:

कटिहार: बिहार के कटिहार जिले से एक सनसनीखेज मामला समाने आया है. बताया जा रहा है कि महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति का क़त्ल करवा दिया है. पुलिस ने महज कुछ ही घंटे में इस क़त्ल की गुत्थी को सुलझाकर आरोपियों को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया.  यह मामला कटिहार के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले भट्टा टोला है.  यहां पर 20 जून को एक ट्रक ड्राइवर धर्मेंद्र रविदास को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया था. पुलिस ने जब इस घटना की छानबीन की तो बड़ी साजिश का खुलासा हुआ.  जांच में पता चला कि मृतक की पत्नी का किसी के साथ नाज़ायज़ संबंध थे और दोनों इस हत्या में शामिल थे. 

आरोपी महिला का प्रेमी, बंधन बैंक में नौकरी करता है और उसने मृतक धर्मेंद्र रविदास को 90 हजार का ऋण भी दिलवाया था. फिर दोनों में यह तय हुआ कि यदि धर्मेंद्र की मौत हो जाती है तो 90 हजार का कर्ज माफ हो जाएगा और वो दोनों शादी कर लेंगे. बता दें,  हत्या की साजिश रचने वाली सजली देवी दो बच्चे की मां भी हैं. इस क़त्ल को महिला और उसके प्रेमी ने सुपारी किलर संजीत पंडित की सहायता से अंजाम दिया. इसके बदले में संजीत को 50 हजार की तय रकम भी दी गई और एडवांस में 18 हजार रुपये भी दिए गए.  

पुलिस ने बताया कि षड्यंत्र के तहत महिला ने घर का दरवाजा खोला हुआ था. जिससे कातिल आसानी से घर में घुस आए. हत्यारे सीधे धर्मेंद्र रविदास के कमरे में घुसे और उसे गोलियों से भून डाला. महिला ने बेहोशी का ड्रामा किया और जब दोनों आरोपी भाग गए तो उसने इस घटना की जानकारी परिवार वालों को दी. पुलिस ने इस मामले की छानबीन शुरू की और महिला के अलावा परिवार के लोगों का फोन सर्विलांस पर लिया और धीरे धीरे सारा मामला खुलता गया. घटनास्थल से पुलिस ने हत्या में उपयोग की गई देसी पिस्तौल, मोटरसाइकिल, गोलियां, कागज, फोटो और सिम कार्ड भी बरामद किए हैं. 

जो बिडेन ने नई अपराध रोकथाम रणनीति को किया शुरू

कर्नाटक: मुस्लिम नाबालिग और दलित युवक की सिर कुचलकर बेरहमी से हत्या, ऑनर किलिंग का मामला

उत्तर प्रदेश में चल रहा था शराब का अवैध कारोबार, एक ही परिवार के 6 लोगों को किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -