बिहार में दहेज़ के लिए बहु की हत्या, मायके वाले बोले- 4 सालों से कर रहे थे प्रताड़ित

कैमूरः बिहार के कैमूर जिले के चांद थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बभनी गांव में सोमवार की शाम ससुराल वालों ने दहेज के लिए अपनी बहू का क़त्ल कर दिया. वारदात के बाद लड़की के मायके वालों ने यह आरोप लगाया है. घटना के बाद पोस्टमार्टम के लिए शव को भभुआ सदर अस्पताल लाया गया. बता दें कि महिला के तीन छोटो-छोटे बच्चे हैं.

इस मामले में मृतका के भाई ने कहा कि 2013 में चांद थाना क्षेत्र के बभनी गांव निवासी मुख्तार अंसारी से उसकी बहन का निकाह हुआ था. शादी के चार साल के बाद लोग पैसा के लिए उसे तंग करने लगे थे. कभी 20 हजार तो कभी 30 हजार रुपये की मांग करते थे. वे लोग इतने पैसे वाले नहीं हैं कि इतनी बड़ी रकम दे सकें. उसने कहा कि सोमवार की शाम लगभग पांच बजे उसकी बहन के ससुर का फोन आया था. उन्होंने ही कहा कि बहन फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली है. वहीं, नगर परिषद के पूर्व सभापति जैनेंद्र आर्य जॉनी ने कहा कि उसकी बहन के तीन छोटे-छोटे बच्चे हैं. अब उनका लालन-पालन कैसे होगा पता नहीं.

मृतका के भाई ने इस मामले में दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है. वहीं घटना की जानकारी होने के बाद परिवार वालों में कोहराम मच गया है. परिवार वालों को यह चिंता सताने लगी थी कि तीन-तीन छोटे बच्चों को अब कौन मां का प्यार कौन देगा. वहीं, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से भी कुछ खुलासा हो सकता है.

पुरानी रंजिश के तहत बुलेरो से कुचले गए बाइक सवार मां-बेटे, मौत

अवैध सिम बॉक्स एक्सचेंज केस में पुलिस ने 5 लोगों को किया गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ में 1100 किलो भांग के साथ पकड़े गए दो संदिग्ध तस्कर

Most Popular

- Sponsored Advert -